नगर परिषद पालमपुर 75 लाख की देनदार, बिजली विभाग ने रिकवरी को भेजा नोटिस

Edited By Vijay, Updated: 18 Jul, 2020 11:55 PM

electricity department sent notice to city council palampur for recovery

लगभग 75 लाख रुपए की देनदारी का भुगतान न करने पर बिजली विभाग द्वारा नगर परिषद पालमपुर को नोटिस भेजा गया है तथा जल्द पैसे भरने के लिए कहा गया है। बता दें नगर परिषद द्वारा लोगों को सुविधा देने के लिए नगर परिषद तथा आसपास के क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइट की...

पालमपुर (ब्यूरो): लगभग 75 लाख रुपए की देनदारी का भुगतान न करने पर बिजली विभाग द्वारा नगर परिषद पालमपुर को नोटिस भेजा गया है तथा जल्द पैसे भरने के लिए कहा गया है। बता दें नगर परिषद द्वारा लोगों को सुविधा देने के लिए नगर परिषद तथा आसपास के क्षेत्रों में स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था कर रखी है, जिसके कारण हर बार लाखों की देनदारी नगर परिषद को इसके चलते हो जाती है लेकिन अगर नगर परिषद को इस विषय पर लाभ की बात करें तो किसी प्रकार की कोई आमदनी नहीं होती है।

इसके अतिरिक्त नगर परिषद के तहत जनसंख्या कम होने के कारण बजट भी उसी मात्रा में नगर परिषद को मिलता है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी चमन लाल ने कहा कि नगर परिषद के पास बजट का अभाव रहता है लेकिन समय-समय पर जो भी व्यवस्था बनती है उसमें पैसे दिए जाते हैं तथा जल्द ही इस बार भी कुछ न कुछ जमा करवाने का प्रयास किया जाएगा।

वहीं विद्युत विभाग के सहायक अभियंता रविन्द्र सूद ने कहा कि नगर परिषद से लगभग 75 लाख 50 हजार की राशि विद्युत विभाग द्वारा लेनी है जिसके लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है। अगर जल्द पैसे नहीं भरे जाते हैं तो आगामी कार्रवाई के बारे में विचार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!