दोस्त का बर्थडे मनाने गए अध्यापक का खड्ड में मिला शव, गुस्साई भीड़ ने तोड़ी पुलिस की गाड़ी

Edited By Vijay, Updated: 22 Dec, 2019 10:08 PM

deadbody of teacher found in river

बैजनाथ थाना के अंतर्गत संसाल गांव में रविवार सुबह खड्ड के किनारे अध्यापक सतीश कुमार पुत्र दौलत राम (27) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया।

बैजनाथ (ब्यूरो): बैजनाथ थाना के अंतर्गत संसाल गांव में रविवार सुबह खड्ड के किनारे अध्यापक सतीश कुमार पुत्र दौलत राम (27) का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया। परिजनों द्वारा अध्यापक की हत्या आरोप लगाने के बाद पुलिस ने 4 लोगों हिरासत में लिया है।
PunjabKesari, Damage Police Jeep Image

दोस्त का बर्थडे मनाने रैस्टोरेंट में गया था अध्यापक

जानकारी के अनुसार सतीश कुमार एक निजी स्कूल में अध्यापक था। शनिवार को अध्यापक साथी अध्यापक के जन्मदिन की पार्टी के लिए अन्य 2 दोस्तों के साथ पपरोला के एक रैस्टोरेंट में गया था। उसके बाद एक दोस्त जोकि पालमपुर का रहने वाला था, वे अपनी बाइक पर अपने घर चला गया जबकि सतीश अन्य 2 दोस्तों के साथ उनकी गाड़ी में आ गया। दोस्तों ने सतीश को घर से काफी पीछे छोड़ दिया और अपने घर चले गए। इसके बाद जब काफी रात तक सतीश घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन गांव के लोगों के साथ उसको ढूंढने लगे। तभी उसी गांव के विनोद कुमार, सुरिंद्र कुमार और नरेश कुमार ने खड्ड में सतीश कुमार का शव पड़ा होने की जानकारी उसके परिवार को दी। इसके बाद परिजनों ने शव को निकाला तथा पुलिस को सूचित किया।
PunjabKesari, Protest Image

भीड़ ने दोस्तों पर किया जानलेवा हमला

लोगों का आरोप था कि सूचना देने के बाद भी पुलिस 2 घंटे बाद आई। इस दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ  नारेबाजी की। वहीं रात को जिन 2 दोस्तों के साथ उक्त अध्यपाक ने पार्टी की थी जब उनको इस घटनाक्रम के बारे में पता चला तो वे भी मौके पर पहुंच गए, ऐसे में गांव वालों को जब पता चला तो उनका गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने तुरंत उनको पुलिस जीप में बिठा लिया। इस दौरान महिलाएं ने युवकों को उनके हवाले करने की मांग पर अड़ गई। पुलिस ने जीप के साथ पुलिस का पहरा लगा दिया ताकि उन युवकों को कोई नुक्सान न पहुंचे लेकिन गुस्साई भीड़ के आगे पुलिस भी कम पड़ गई, जिसके बाद पालमपुर से भी पुलिस की टीम को मौके पर बुलाना पड़ा।

महिलाओं ने किया पुलिस की गाड़ी पर पथराव

सूचना मिलने पर जब डीएसपी अमित शर्मा व बैजनाथ के तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे तो उनको भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा, ऐसे में तुरंत एएसपी कांगड़ा दिनेश कुमार को स्थिति के बारे अवगत करवाया गया, जिसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद महिलाओं ने जिस पुलिस की जीप में उक्त युवकों को बिठाया गया था, उस पर पथराव शुरू कर दिया, जिस कारण गाड़ी के शीशे टूट गए। उसके बाद तुरंत अतिरिक्त पुलिस बल ने मौके पर आकर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। इस बारे में एएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है, जिसका पोस्टमार्टम टांडा में करवाया जाएगा। वहीं इस मामले में अभी तक 4 लोगों को पकड़ा गया है। जरूरत पडऩे पर उनके लाई डिटैक्टर और पॉलीग्राफ  टैस्ट भी करवाए जाएंगे।

पिता का आरोप-बेटे को मारकर खड्ड में फैंका

सतीश के पिता दौलत राम का कहना है कि सतीश को मार कर खड्ड में फैंका गया है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति की जा रही है और दोषियों को बचाने की कोशिश की जा रही है। वहीं सुबह जब पुलिस मौके पर गई थी तो सतीश के परिजनों ने गांव में ही रहने वाले 2 और लोगों पर शक जाहिर किया था जिनको पुलिस थाने ले जाने में सफल रही लेकिन जो सतीश के दोस्त थे, वे वही फंस कर रह गए थे।

पुलिस जीप को खाई में गिराने का किया प्रयास

लोगों का कहना था कि 12 बजे तक कोई भी बड़ा अधिकारी यहां नहीं पहुंचा। गांव वाले लगातार उन 2 युवकों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस जीप को खाई में गिराने की भी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सकीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!