कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग ने की 28 पदाधिकारियों की नियुक्ति

Edited By Vijay, Updated: 24 Jul, 2020 11:49 PM

congress social media department appoints 29 officials

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अनुमति से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में संयोजक व सह-संयोजकों की नियुक्ति कर दी है।

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अनुमति से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में संयोजक व सह-संयोजकों की नियुक्ति कर दी है।
PunjabKesari, List Image

इसमें कुल्लू से चेतन ठाकुर, बंजार से अनुज कुमार और आनी विधानसभा क्षेत्र से कर्म चंद ठाकुर को सह-संयोजक बनाया गया है जबकि नीरज शर्मा, संदीप कायस्थ, विजय कुमार, महेश्वर सिंह और लोकेन्द्र ठाकुर को बंजार विधानसभा क्षेत्र का सह-संयोजक लगाया गया है।
PunjabKesari, List Image

इसी तरह कुल्लू से रंजीत महंत, मुनीश भंडारी, कार्तिक चौधरी, लोकेश ठाकुर, देवेंद्र सिंह ठाकुर और आनी से धर्मपाल, पपु सत्या, मदन लाल, संतोष शर्मा और खेम राज ठाकुर को सह-संयोजक लगाया गया है।
PunjabKesari, List Image

सिरमौर की सिलाई विधानसभा क्षेत्र से नारायण शर्मा को संयोजक जबकि राकेश ठाकुर सह-संयोजक का जिम्मा दिया गया है। संदीप शर्मा को सिरमौर जिला कांग्रेस सोशल मीडिया का इंचार्ज और संयोजक, कुल्लु जिला से नरेश ठाकुर को कांग्रेस सोशल मीडिया का इंचार्ज और संयोजक बनाया गया है।
PunjabKesari, List Image

प्रदीप धीमान को सोलन जिला कांग्रेस सोशल मीडिया का इंचार्ज और संयोजक लगाया गया है जबकि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से त्रिलोक सिंह को संयोजक और महिंदर राणा को सह-संयोजक, सोलन विधानसभा क्षेत्र से यजु पंत, आशीष ठाकुर और विनेश धीर को सह-संयोजक का दायित्व सौंपा गया है।
PunjabKesari, List Image

वहीं चम्बा जिला के भरमौर विधानसभा क्षेत्र से बिला राम को सह-संयोजक का जिम्मा दिया गया। कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रमुख अभिषेक राणा ने सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि इन नियुक्तियों से पार्टी को मजबूत करने और लोगों तक कांग्रेस की आवाज पहुंचाने में मदद मिलेगी।
PunjabKesari, List Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!