CM जयराम की अनिल शर्मा को चेतावनी, जानिए क्या दिया बड़ा बयान

Edited By Ekta, Updated: 04 Apr, 2019 04:04 PM

cm warns anil sharma of jairam

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल शर्मा को चेताया है कि अगर उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया या फिर अपने बेटे के पक्ष में काम किया तो फिर पार्टी और सरकार उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में मीडिया...

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने कैबिनेट सहयोगी अनिल शर्मा को चेताया है कि अगर उन्होंने पार्टी के खिलाफ काम किया या फिर अपने बेटे के पक्ष में काम किया तो फिर पार्टी और सरकार उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में मीडिया कर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कही। सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा इस वक्त धर्मसंकट में है और उनकी मनोस्थिति को पार्टी समझ रही है। लेकिन वह पार्टी के सदस्य हैं और कैबिनेट में उनके सहयोगी भी हैं। ऐसे में पार्टी को उनकी जरूरत है और उन्हें पार्टी के लिए काम करना होगा। 

जयराम ने कहा कि अनिल का प्रचार ही तय करेगा कि उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाए। यदि वह पार्टी के खिलाफ काम करते हैं और अपने बेटे के पक्ष में प्रचार करते हैं तो फिर उनसे इस्तीफा मांगा जाएगा और यदि इस्तीफा नहीं देंगे और अन्य विकल्पों से उन्हें कैबिनेट से बाहर किया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ संगठन अपने स्तर पर अलग से कार्रवाई करेगा। बता दें कि अनिल पार्टी में ही रहकर उनके लिए काम करने की बात मीडिया के समक्ष कह चुके हैं। लेकिन उन्होंने यह मांग उठाई है कि उन्हें मंडी से बाहर किसी दूसरे स्थान पर प्रचार के लिए भेजा जाए, क्योंकि अपने बेटे के खिलाफ वह काम नहीं कर सकते। इस पर सीएम ने कहा कि अनिल शर्मा मंडी जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट पर जीतकर आए हैं और ऐसे में उन्हें मंडी में ही पार्टी के लिए काम करना चाहिए। हालांकि सीएम ने यह भी संकेत दिए कि मंडी से बाहर काम करने की उनकी गुजारिश पर पार्टी विचार कर रही है और जल्द ही इसपर कोई न कोई निर्णय ले लिया जाएगा।

सीएम ने यह भी स्पष्ट किया कि आश्रय शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अनिल शर्मा की उनसे कोई बात नहीं हुई है। जयराम ने कहा कि इस वक्त भाजपा पूरे प्रदेश में मजबूत स्थिति में हैं और चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने बताया कि चारों संसदीय क्षेत्रों का 10 दिनों का प्रवास करने के बाद वह दोबारा मंडी आए हैं और हर जगह उन्हें जनता का भारी जनसैलाब भाजपा प्रत्याशियों के साथ नजर आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी तक अपने सभी प्रत्याशियों को मैदान में नहीं उतार सकी है जबकि भाजपा के प्रत्याशियों ने प्रचार भी शुरू कर दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!