नाहन में पुलिसकर्मियों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता के बीच झड़प (Video)

Edited By Simpy Khanna, Updated: 17 Oct, 2019 03:33 PM

नाहन में लिट फेस्ट को लेकर विरोध कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। दरअसल लिट़्फेस्ट को लेकर शांता कुमार द्वारा की गई टिप्पणी पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता यहां शांता कुमार का पुतला फूंक रहे थे।

नाहन (सतीश) : नाहन में लिट फेस्ट को लेकर विरोध कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। दरअसल लिट़्फेस्ट को लेकर शांता कुमार द्वारा की गई टिप्पणी पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता यहां शांता कुमार का पुतला फूंक रहे थे। इसी दौरान पुलिसकर्मियों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के बीच छीना झपटी हुई। हालांकि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पुतला फूंकने में नाकामयाब रहे क्योंकि पुतला फूंकने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने छीन लिया।
PunjabKesari

हिंदू जागरण मंच के वरिष्ठ कार्यकर्ता नवनीत ने बताया कि कसौली में चल रहे लिट़्फेस्ट में देश के कई साहित्यकारों द्वारा देश विरोधी बातों का बखान किया जा रहा है जिसमें धारा 370 जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को हटाने के विरोध की बात भी कही गई। मगर जब इस बात का विरोध हिंदू जागरण मंच द्वारा किया जाता है तो पूर्व सांसद शांता कुमार का बयान आता है कि यह लिट स्टीवल जारी रहना चाहिए। ऐसे में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता शांता कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।
PunjabKesari

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाहन में मार्च भी निकाला जिसमें शांता कुमार और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी की गई। हिंदू जागरण मंच का कहना है कि सतपाल सत्ती भी शांता कुमार के बयान का समर्थन कर रहे हैं जिसे हिंदू जागरण मंच बर्दाश्त नहीं करेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!