नगर परिषद ऊना का शहरवासियों को तोहफा, पढ़िए क्या

Edited By kirti, Updated: 16 Apr, 2018 04:43 PM

city council una gift to the city dwellers

ऊना नगर परिषद ने मेट्रो सिटी की तर्ज पर शहर के बीचों बीच दो ओपन एयर जिम स्थापित किए है। करीब 10 लाख की लागत से लगाए गए इन दोनों जिम में 20 मशीने लगाई गई है। जिसमें से 6 मशीनें एमसी पार्क और 14 मशीने रामलीला मैदान में स्थापित की गई है। इसके साथ ही...

ऊना(अमित): ऊना नगर परिषद ने मेट्रो सिटी की तर्ज पर शहर के बीचों बीच दो ओपन एयर जिम स्थापित किए है। करीब 10 लाख की लागत से लगाए गए इन दोनों जिम में 20 मशीने लगाई गई है। जिसमें से 6 मशीनें एमसी पार्क और 14 मशीने रामलीला मैदान में स्थापित की गई है। इसके साथ ही रामलीला मैदान में पेवर टाइल्स लगाकर सैर करने के लिए रास्ता भी बनाया गया है।

नगर परिषद का यह एक नायाब तोहफा
बताया जा रहा है कि जिम में इन मशीनों को लगे अभी 2 दिन ही हुए लेकिन इनपर कसरत करने के लिए सुबह शाम लोगों का खूब जमावड़ा लग रहा है। इन मशीनों पर बुजुर्गों के साथ-साथ महिलाएं और बच्चे भी कसरत करते हुए नजर आते है। शहरवासियों की माने तो नगर परिषद का यह एक नायाब तोहफा है। जिससे लोग अपनी सेहत को दुरुस्त रख सकते है। वहीं आने वाले समय में नगर परिषद शहर में 2 नए पार्क बनाने की योजना पर काम कर रहा है। इनमें 1 पार्क में जिम स्थापित होगा जबकि दूसरे पार्क में बच्चों के झूले लगाए जाएगे। वहीं एमसी पार्क में भी बच्चों के खेलने के लिए बड़ा प्ले स्टेशन लगाया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!