सामाजिक भाईचारे को खराब कर सत्ता में बने रहना चाहती है बीजेपी : राणा

Edited By prashant sharma, Updated: 07 Feb, 2021 06:16 PM

bjp wants to stay in power by spoiling social brotherhood rana

रविवार 7 फरवरी को सुजानपुर में विधायक राजेंद्र राणा ने अनेक विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए। इस कड़ी में करीब 1 करोड़ 85 लाख रुपए के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। ग्राम पंचायत पनोह के चमयोला गांव में हुए भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह के बीच राणा...

सुजानपुर : रविवार 7 फरवरी को सुजानपुर में विधायक राजेंद्र राणा ने अनेक विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए। इस कड़ी में करीब 1 करोड़ 85 लाख रुपए के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। ग्राम पंचायत पनोह के चमयोला गांव में हुए भव्य नागरिक अभिनंदन समारोह के बीच राणा ने 15 लाख की लागत से बनने वाले खेल मैदान की घोषणा की। जबकि इसी गांव में 6 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन की भी घोषणा की। एक अन्य स्वागत समारोह में चौरी गांव में 50 लाख से बनने वाले लोक भवन की घोषणा भी की गई। जबकि सुजानपुर शहर के वार्ड नं. 6 में 6 लाख की लागत से बनी पुली का उद्घाटन किया गया। यहां जनता की मांग पर राणा ने खडौ़ला बल्ला सड़क के निर्माण की घोषणा करते हुए कहा कि इस सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाला जाएगा। देर शाम को सुजानपुर की सुदूरवर्ती पंचायत जंदड़ु के सुखाणी गांव की सड़क 1 करोड़ 60 लाख 39 हजार रुपए की लागत से बनेगी। विधायक ने इन समारोहों में जनता से सीधा संवाद करते हुए कहा कि वह सेवा साधना के एक मात्र मकसद को लेकर राजनीति में आए हैं और अब उन्होंने इसी मकसद के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया है। राजनीति में रहते हुए वह न तो किसी धौंस-दबाव से घबराते हैं और न ही क्षेत्र के विकास को लेकर कोई समझौता करने के लिए राजी हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में थमे विकास के बीच महंगाई व बेरोजगारी से तंग आ चुकी जनता अब सीधा संदेश दे रही है कि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी सरकार का जाना तय है और कांग्रेस सरकार का सत्ता में आना तय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था के निकले जनाजे के बीच प्रदेश नशे की मंडी बनकर रह गया है। भारत सरकार की अपनी रिपोर्ट बताती है कि प्रदेश के चार जिले कुल्लू, सोलन, हमीरपुर व मंडी पूरी तरह नशे की होल सेल मंडी बनकर रह गए हैं। जिस कारण से प्रदेश की युवा पीढ़ी के भविष्य पर लगातार खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। प्रदेश के हजारों युवा बेरोजगारी से निराश होकर नशे की गर्त में समाते जा रहे हैं। जबकि प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। प्रदेश में रोजाना नशा तस्करी की वारदातें सामने आ रही हैं। आम गरीब आदमी को न्याय नहीं मिल पा रहा है। प्रदेश की पुलिस व्यवस्था सत्ताधीशों, दलालों व माफियों के इशारों पर काम कर रही है। जबकि गरीब आदमी न्याय के लिए दर-ब-दर भटक रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सत्ता पाने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त तो आम बात थी लेकिन अब पंचायती राज चुनावों में भी बीजेपी ने इस खरीदो-फरोख्त को शुरू कर दिया है। जिससे अब सामाजिक भाईचारे पर भी खतरा मंडराने लगा है। क्योंकि बीजेपी भाई से भाई को लड़ा कर सत्ता में बने रहना चाहती है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!