86 वर्ष के हुए शांता कुमार, कार्यकर्ताओं संग नाच-गाकर मनाया जन्मदिवस (Pics)

Edited By Vijay, Updated: 12 Sep, 2019 09:26 PM

birthday of shanta kumar

शांता कुमार के जन्मदिवस पर जमकर धुड़ू नाचा तो जन्मदिवस पर गाए जाने वाले पारंपरिक गानों पर नाचने से शांता कुमार भी स्वयं को नहीं रोक पाए। जन्मदिवस पर पहाड़ी व्यंजनों की महक भी जमकर बिखरी।

पालमपुर (भृगु): शांता कुमार के जन्मदिवस पर जमकर धुड़ू नाचा तो जन्मदिवस पर गाए जाने वाले पारंपरिक गानों पर नाचने से शांता कुमार भी स्वयं को नहीं रोक पाए। जन्मदिवस पर पहाड़ी व्यंजनों की महक भी जमकर बिखरी। शांता कुमार के पैतृक गांव गढ़ के प्रकाश चंद ने पूर्व की भांति इस बार भी विवेकानंद ट्रस्ट को 5100 रुपए की धनराशि का चैक शांता कुमार को प्रदान किया। शांता कुमार के जन्मदिवस को नाच-गाकर कार्यकर्ताओं ने मनाया।
PunjabKesari, Shanta Kumar Birthday Image

पहाड़ी व्यंजनों के साथ यामिनी पहुंचीं सुलह महिला मोर्चा की कार्यकर्ताएं

सुलह महिला मोर्चा की कार्यकर्ताएं पहाड़ी व्यंजनों के साथ यामिनी पहुंचीं, ऐसे में ठेठ पहाड़ी गीतों के माध्यम से शर्मिला परमार के नेतृत्व में महिलाओं ने शांता कुमार को जन्मदिवस की बधाई दी। ढोलक तथा चिमटे के साथ इन महिलाओं ने पारंपरिक गीतों की लड़ी पिराई, ऐसे में शांता कुमार, उनकी धर्मपत्नी संतोष शैलजा तथा परिवार के अन्य सदस्य भी खुद को नहीं रोक सके तथा जमकर नाचे। पहाड़ी व्यंजनों में भटूरू, खट्टी भुजी, पतरोड़े, मिठड़ू व भल्ले आदि को भी नाच-गाने के बीच में परोसा गया।
PunjabKesari, Shanta Kumar Birthday Image

शांता से करवाई कार्यालय से संबंधित रजिस्ट्री

पालमपुर में अपना जिला का कार्यालय बनेगा तथा इस संदर्भ में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के जन्मदिन के अवसर पर जिला अध्यक्ष विनय शर्मा तथा प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष कपिल सूद की अगुवाई में कार्यालय से संबंधित रजिस्ट्री करवाई गई। कपिल सूद तथा जिला अध्यक्ष विनय शर्मा द्वारा शांता कुमार को बताया गया कि कार्यालय के लिए उनके जन्मदिन से बढिय़ा रजिस्ट्री करवाने का और दिवस हो नहीं सकता, इसलिए उनके जन्मदिवस पर उन्हें कार्यालय की रजिस्ट्री का उपहार दिया है।
PunjabKesari, Shanta Kumar Birthday Image

शांता को इन्होंने दी बधाई

शांता कुमार को बधाई देने पहुंचने वालों में सांसद किशन कपूर, विधायक रविंद्र रवि धीमान, अर्जुन सिंह, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष डा. राजीव भारद्वाज, पूर्व विधायक प्रवीन कुमार, रणवीर सिंह निक्का, मंगल चौधरी, अतिरिक्त महाधिवक्ता हेमांशु मिश्रा, जिला अध्यक्ष विनय शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अजय शर्मा, महामंत्री हरिदत्त शर्मा, सचिव तनु भारती, सुलह मंडल अध्यक्ष कैप्टन देशराज, महामंत्री चंद्रवीर पॉल, पालमपुर मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरिंद्र ठाकुर, आकाश दीप जरयाल, ध्रुव राठौर, रमेश महाजन, अरविंद शर्मा, पार्षद गोपेश शर्मा, सचिन वर्मा, गगनदीप, राकेश गिल, मीना नागपाल, पूर्व पार्षद डॉ. ममता, अरुण बाली, सुदर्शन वासुदेवा, चंचल शर्मा, संतोष चौधरी, देवेंद्र राणा, अधिशासी अभियंता अरुण वशिष्ट, सहायक अभियंता मनोज सूद, कनिष्ठ अभियंता सार्थक सूद, वनमंडल अधिकारी संजय सेन, अधिशासी अभियंता संजय ठाकुर व कई अन्य शामिल हैं।
PunjabKesari, Shanta Kumar Birthday Image

मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं ने शांता को फोन पर दी बधाई 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, पूर्व मंत्री श्यामा शर्मा, विधायक विक्रम जरयाल, मुल्खराज प्रेमी, अरुण मैहरा, पूर्व विधायक अजय महाजन, मनोहर धीमान सहित कई अन्य नेताओं ने दूरभाष के माध्यम से शांता कुमार को जन्मदिन की बधाई दी।
PunjabKesari, Shanta Kumar Birthday Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!