कोरोना वायरस का खौफ : हिमाचल में सामूहिक जनसभाएं व समारोह रोकने की अपील

Edited By Vijay, Updated: 12 Mar, 2020 11:18 PM

appeal to stop mass public meetings and celebrations in himachal

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना वायरस (कोविड-19) को देखते हुए प्रदेश में सभी सामूहिक जनसभाओं और समारोहों सहित अन्य आयोजनों को रोकने का आह्वान किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश सरकार स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन एहतियात...

शिमला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना वायरस (कोविड-19) को देखते हुए प्रदेश में सभी सामूहिक जनसभाओं और समारोहों सहित अन्य आयोजनों को रोकने का आह्वान किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश सरकार स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन एहतियात के तौर पर इसके लिए यथासंभव प्रयास किए जाएं। विधानसभा में कोरोना वायरस को लेकर वक्तव्य देते हुए मुख्यमंत्री ने यह अपील की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से 5 मार्च को एडवाइजरी जारी होने के बाद 6 मार्च को प्रदेश के सभी जिलों को जारी किया गया।

डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस को घोषित किया महामारी

उन्होंने कहा कि डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया गया है, जिस कारण बहुत सारे देशों की उड़ानें तथा लोगों का ट्रैवलिंग वीजा भी रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों तापमान बहुत नीचे चला गया है, जिससे सर्दी लंबी चली है, ऐसे में यदि इस मौसम में कोरोना वायरस प्रदेश में आता है तो परेशानी पैदा कर सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!