पशुओं को बेसहारा छोडऩे वालों पर होगी कार्रवाई-एस.डी.एम.

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 03 Mar, 2021 05:49 PM

action will be taken against those who leave animals destitute  sdm

कलम खड्ड स्थित गौसदन में बुधवार को एस.डी.एम. भटियात व पशु पालन विभाग की टीम ने दौरा किया। पशु चिकित्सा अधिकारी व उनकी टीम ने गायों की जांच की व कुछ गायों का टीकाकरण किया। एस.डी.एम. भटियात बचन सिंह ने गौसदन में पाया कि गौसदन में कुछ खामियां है,...

चुवाड़ी (पुनीत): कलम खड्ड स्थित गौसदन में बुधवार को एस.डी.एम. भटियात व पशु पालन विभाग की टीम ने दौरा किया। पशु चिकित्सा अधिकारी व उनकी टीम ने गायों की जांच की व कुछ गायों का टीकाकरण किया। एस.डी.एम. भटियात बचन सिंह ने गौसदन में पाया कि गौसदन में कुछ खामियां है, जिन्हें जल्द दुरूस्त करना बहुत जरूरी है। इसके लिए  उन्होंने गौसदन की व्यवस्था की खामियों को पूरा करने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी को निर्देश दिए हैं ताकि गौसदन की खामियों को दूर किया जाए। इससे आने वाले गर्मियों के दिनों में गौसदन में किसी प्रकार की कोई परेशानी पेश न आए।

एस.डी.एम. ने बताया कि विकास खंड भटियात के सहयोग से गौसदन में खुरलियों व पानी के टैंक का निर्माण हो चुका है। इससे गायों को पानी पीने  व चारा खाने  की समस्या नहीं होगी । उन्होंने नगर पंचायत चुवाड़ी व आसपास की पंचायतों के लोगों से अपील की है कि गौसदन में चारे के लिए अधिक से अधिक सहयोग करें। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को भी निर्देश दिए हैं कि कोई भी व्यक्ति भटियात में अपने पशुओं को बेसहारा न छोड़ें। बेसहारा पशु फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं व सड़कों पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं  जो भी व्यक्ति पशुओं को सड़क पर या किसी भी सूनसान जगह पर छोड़ता पकड़ा गया तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!