ABVP ने SFI के विरुद्ध किया धरना-प्रदर्शन

Edited By kirti, Updated: 26 Mar, 2019 05:21 PM

abvp held protest against sfi

शिमला वि.वि. में ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चम्बा इकाई द्वारा सोमवार को कालेज में एस.एफ.आई. के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चम्बा इकाई के वरिष्ठ सदस्य...

चम्बा: शिमला वि.वि. में ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चम्बा इकाई द्वारा सोमवार को कालेज में एस.एफ.आई. के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चम्बा इकाई के वरिष्ठ सदस्य रिहान सोनी ने कहा कि वि.वि. शिमला में योगा कर रहे ए.बी.वी.पी. के कार्यकर्ताओं पर हमला कर अपनी निम्न स्तरीय छात्र राजनीति व कायराना हरकत का परिचय दिया गया है, जिसे ए.बी.वी.पी. कभी सहन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि देश के जिस भी महाविद्यालय व संस्थान से एस.एफ.आई. संगठन जुड़ा है, वहां सदैव ही माहौल खराब हुआ है। छात्रों के हितों की बात करने वाला यह छात्र संगठन कभी छात्रहित की नहीं सोचता बल्कि आऊटसाइडर्स पर निर्भर होकर वि.वि. व महाविद्यालयों में छात्रों को उकसाने व मारपीट करने की दिशा में अधिक बल दे रहा है। ए.बी.वी.पी. इकाई चम्बा ने प्रदेश पुलिस विभाग से शिमला के दोषी एस.एफ.आई. कार्यकर्ताओं पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि माहौल खराब करने वाले एस.एफ.आई. के कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई कर उन्हें वि.वि. से बाहर का रास्ता दिखाया जाए अन्यथा ए.बी.वी.पी. कार्यकर्ता इस दिशा में शांत धरने-प्रदर्शन को उग्र करने से गुरेज नहीं करेंगे। इस मौके पर ए.बी.वी.पी. के पदाधिकारी, सदस्य व कार्यकर्ता मौजूद थे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!