3 ने निगला जहर, 2 की मौत

Edited By Updated: 04 Dec, 2016 09:32 PM

tmc  posion  death

डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज में जहरीला पदार्थ खाने के 3 अलग-अलग मामले आए, जिनमें से 2 की मौत हो गई।

कांगड़ा: डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज में जहरीला पदार्थ खाने के 3 अलग-अलग मामले आए, जिनमें से 2 की मौत हो गई। पहले मामले में हमीरपुर जिला के भोरंज पुलिस थाना के अंतर्गत एक 40 वर्षीय महिला निवासी टिक्करी धुराहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया था।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि महिला के परिजनों ने बयान दर्ज करवाया है कि वह कुछ समय से बीमार चल रही थी और उसने 29 नवम्बर को गलती से दवाई की जगह कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उसके परिजन उसे उपचार के लिए पहले भोरंज अस्पताल ले गए, जहां से उसे हमीरपुर और हमीरपुर से उसे डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा रैफर कर दिया। टांडा में उक्त महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

अन्य 2 मामले कांगड़ा थाना से आए हैं। डी.एस.पी. कांगड़ा सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि बल्ला के 32 वर्षीय व्यक्ति ने गलती से जहरीला पदार्थ दवाई की जगह खा लिया, जिसके बाद उसके परिजन उसे उपचार के लिए टांडा ले आए, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं तीसरे मामले में एक 18 वर्षीय जमा दो कक्षा के छात्र ने गलती से पेटदर्द की जगह कोई अन्य जहरीली दवाई खा ली, जिसके बाद उसका टांडा में उपचार चल रहा है। जिन 2 मामलों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है, उन दोनों मामलों में पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!