Watch Video : बिरादरी से तंग नवविवाहित जोड़े ने उठाया ये खौफनाक कदम, पति की हालत नाजुक

You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, January 13, 2018-7:48 PM

ऊना (अमित): ऊना मुख्यालय के साथ लगती रक्कड़ कालोनी में एक नवविवाहित जोड़े ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने तुरंत दोनों को ऊना अस्पताल पहुंचाया, जहां पति की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार है। वहीं पुलिस ने मामले के पीड़ितों के बयान कलमबद्ध करके मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
बिरादरी से तंग आकर निगला जहर
जानकारी के अनुार रक्कड़ कालोनी में रहने वाले एक प्रवासी दंपति रामपाल व चमेली ने कुछ दिन पहले कोर्ट के माध्यम से प्रेम विवाह किया था लेकिन बिरादरी के लोगों को उनका यह रिश्ता रास नहीं आ रहा था, जिसके चलते बिरादरी ने युवक को एक लाख पच्चीस हजार रुपया जुर्माना लगाने का फरमान सुना दिया। बिरादरी के तुगलकी फरमान से तंग आकर दंपति ने शनिवार को यह कदम उठाया। पीड़ित नवविवाहिता ने बताया कि बिरादरी के लोग उन्हें तंग कर रहे हंै, जिस कारण उन्होंने जहर निगला है। 
PunjabKesari
3 माह पहले की थी शादी
पीड़ितों के परिजनों की मानें तो दंपति ने हाल ही में 3 माह पहले अपनी मनमर्जी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही चमेली के मायके पक्ष के लोगों ने उनको बेवजह प्रताडि़त करना शुरू कर दिया, जिससे दोनों परेशान चल रहे हैं। बिरादरी के लोग उनकी शादी के खिलाफ हैं और उनको दंडित करने पर उतारू हंै, जिसके चलते दोनों को शनिवार को यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। 
PunjabKesari
पति की हालत बनी हुई है नाजुक
क्षेत्रीय अस्पताल के चिकित्सक डा. हरसिमर सिंह ने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। पति की हालत अभी तक नाजुक बनी हुई है जबकि पत्नी की हालत खतरे से बाहर है। 
PunjabKesari


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन