चोरों ने घर को बनाया निशाना, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 26 Jul, 2017 05:15 PM

thieves targeted the house  hand clean on millions of jewellery and cash

उपमंडल अम्ब के अंतर्गत गांव धुसाड़ा में मंगलवार रात को चोरों ने एक घर में सेंधमारी कर लाखों के आभूषणों और नकदी पर हाथ साफ कर लिया।

अम्ब: उपमंडल अम्ब के अंतर्गत गांव धुसाड़ा में मंगलवार रात को चोरों ने एक घर में सेंधमारी कर लाखों के आभूषणों और नकदी पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने घर में सो रहे परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में ही कमरे की खिड़की की ग्रिल उखाड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार चोरों ने ग्राम पंचायत धुसाड़ा के वार्ड नम्बर 3 में संजीव कुमार लट्ठ पुत्र राजिन्द्र कुमार लट्ठ के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पारिवारिक सदस्य जब सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि एक कमरे की भीतर से कुंडी लगी हुई थी। इस दौरान जब उन्होंने पीछे जाकर देखा तो कमरे की खिड़की की ग्रिल उखड़ी हुई थी जबकि कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। 

4 लाख के गहने और 40,000 नकद चुराए
गांव में हुई चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे पंचायत समिति के चेयरमैन सतीश शर्मा के अनुसार चोर कमरे में अलमारी के लॉकर को तोड़कर उसमें रखे हुए करीब 4 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण और करीब 40,000 रुपए की नकदी चुरा ले गए हैं। उन्होंने कमरे की इस तरह तलाशी ली है कि एक पर्स में रखे हुए 200 रुपए भी चोरी कर लिए हैं। बी.डी.सी. अध्यक्ष ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि दिनोंदिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने और चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस ठोस कार्रवाई अमल में लाए। 

पहले भी 3 घरों को बनाया था निशाना
गत माह चोरों ने कुठेड़ा खैरला में भी खिड़की की ग्रिल उखाड़कर 3 घरों में चोरी कर लाखों के आभूषण और नकदी उड़ा ली थी। पूर्व में हुई लगभग सभी चोरी की घटनाओं के मामलों को ट्रेस करना पुलिस के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है। वहीं डी.एस.पी. अम्ब धर्म चंद वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरी की घटना में संलिप्त आपराधिक तत्वों को दबोचने के लिए जाल बिछा दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!