चोरों ने भगवान के घर डाला डाका, चाय की दुकान में भी लगाई सेंध

  • चोरों ने भगवान के घर डाला डाका, चाय की दुकान में भी लगाई सेंध
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, November 18, 2017-1:15 AM

बिलासपुर: वीरवार रात को विकास खंड झंडूता के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बैहनाजट्टां व डमली के मंदिरों के दानपात्रों के ताले तोड़कर चोर नकदी ले उड़े। बैहनाजट्टां पंचायत के प्राचीन मंदिर वीर बजरंग बली हनुमान के दानपात्र का शीशा तोड़ कर चोरों ने नकदी पर हाथ साफ  किया तथा बाहर मंदिर में रखी पीतल की गागर को भी ले गए हैं। 

दान पात्र से ले उड़े 3 हजार रुपए
मंदिर कमेटी के प्रधान हेमराज ने बताया कि जुलाई महीने में दानपात्र को खोल कर नकदी की गिनती की थी तो उसमें 3 हजार रुपए के करीब नकदी थी, जिसे दोबारा दान पात्र में रख दिया था क्योंकि दिसम्बर महीने में मंदिर निर्माण का शेष बचा कार्य करवाना था लेकिन चोर इस नकदी को उड़ा ले गए। उन्होंने बताया कि चोरी की सूचना झंडूता पुलिस थाना को देने के तुरंत बाद डी.एस.पी. बिलासपुर मुख्यालय सोमदत्त तथा झंडूता पुलिस थाना से हवलदार हेमंत सिंह व कांस्टेबल सुनील चौहान मौके पर पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी तथा स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए। 

चाय की दुकान से उड़ाए 2500 रुपए 
उधर, ग्राम पंचायत डमली में श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर में चोरों ने सेंधमारी तो की लेकिन वे मंदिर का ताला तोडऩे में कामयाब नहीं हो पाए। पंचायत के पूर्व प्रधान एवं अधिवक्ता सर्वजीत सिंह ने बताया कि मंदिर के साथ चाय बनाने का काम करने वाली कल्पना की दुकान का ताला तोड़ कर 2500 रुपए चुराने में चोर कामयाब हुए हैं। थाना प्रभारी झंडूता रामदास ने बताया कि जल्द ही चोरों का सुराग लगाकर उनको सलाखों के पीछे भेजेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!