धनखड़ का शांडिल पर तंज, बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Nov, 2017 03:57 PM

tankhar s shandil on tang

सभी राजनैतिक दल  अपनी जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसके चलते सोलन जिला में भी भारी चुनावी हलचल देखी जा रही है। कांग्रेस हो या बीजेपी अपने अपने स्टार प्रचारकों के साथ रैलियां कर मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं 7 रैलियों...

सोलन: सभी राजनैतिक दल अपनी जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसके चलते सोलन जिला में भी भारी चुनावी हलचल देखी जा रही है। कांग्रेस हो या बीजेपी अपने अपने स्टार प्रचारकों के साथ रैलियां कर मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं 7 रैलियों में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी अब चर्म पर है। भाजपा की रैली में  शामिल होने आए हरियाणा के कृषि ओपी धनखड़  ने भी लोगों को खूब हंसाया और कांग्रेस पर जमकर सियासी प्रहार किए। उन्होंने जहां एक ओर कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल पर तंज कसे वहीं उन्होंने कहा कि अर्की में कांग्रेस प्रत्याशी वीरभद्र सिंह को न केवल हराने बल्कि रिकॉर्ड मतों से जीतने का लक्ष्य लेकर भाजपा चल रही है और मतदाताओं ने भी भ्रष्ट और युवाविरोधी सरकार के खिलाफ मतदान करने का मूड बना लिया है। इसलिए इस बार जिला सोलन में भाजपा इतिहास बनाने वाली है। धनखड़ ने अपने हरियाणवी अंदाज में शांडिल पर तंज कस डाला, कहा, सेहत के लिए तू तो हानिकारक है।

धनीराम पर जमकर साधा निशाना
हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें देखकर हरियाणा पर आधारित फिल्म का गाना याद आ रहा है । बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है, क्योंकि उनका सगा दामाद उनकी अनुमति से चुनावों में खड़ा हुआ था और उन्होंने दामाद को वायदा किया था कि अगर वह भाजपा से चुनाव लड़ेंगे तो वह कांग्रेस से चुनावी संग्राम में नहीं उतरेंगे, लेकिन उन्होंने वायदा खिलाफी की है। वहीं सोलन की जनता भी उनसे खुश नहीं है। पानी, अस्पताल सड़कें सभी अपनी बदहाली पर आंसू रो रहे हैं। जनता अव्यवस्था के बीच पिस रही है। इसलिए सोलन की जनता बदलाव चाहती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!