इस भयंकर बीमारी से पीड़ित शिवानी को चाहिए 15 लाख, क्या आप भी करेंगे मदद

Edited By Punjab Kesari, Updated: 29 Jun, 2017 06:57 PM

shivani suffering from this fatal disease needs 15 lakhs  will you also help

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी की पंचायत नौहली के बटधार गांव की ब्लड कैंसर से पीड़ित गरीब छात्रा के परिजनों ने बेटी के उपचार के लिए मदद की गुहार लगाई है।

मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी की पंचायत नौहली के बटधार गांव की ब्लड कैंसर से पीड़ित गरीब छात्रा के परिजनों ने बेटी के उपचार के लिए मदद की गुहार लगाई है। जिंदगी और मौत से जूझ रही यह छात्रा पी.जी.आई. चंडीगढ़ में उपचाराधीन है। शिवानी शर्मा (18) पुत्री दयानंद शर्मा जुलकानगर गुरदासपुर पंजाब में बी.एससी. नर्सिंग की छात्रा है। दयानंद शर्मा बटधार गांव में छोटी सी दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं। उनकी बेटी पिछले दिनों अवकाश पर घर आई। 23 जून को उसके मुंह में अचानक छाले पड़ गए। इस दौरान उसे खून की उल्टी भी हुई। 

उपचार करवाने में परिवार पूरी तरह असमर्थ 
परिजनों ने उसे जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया। ब्लड कैंसर की रिपोर्ट सामने आने पर चिकित्सकों ने उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। शिवानी के उपचार के लिए चिकित्सकों ने 15 लाख रुपए का खर्च आने का अनुमान बताया है। उपचार का खर्च उठाने में गरीब परिवार पूरी तरह असमर्थ है। पी.जी.आई. प्रबंधन ने परिजनों को एक महीने के भीतर 15 लाख की राशि जमा करवाने को कहा है।

भतीजी को ब्लड कैंसर की बात सुन ताया की हार्ट अटैक से मौत
भतीजी को ब्लड कैंसर होने की बात सुनकर शिवानी के ताया की हार्ट अटैक से मौत हो गई। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शिवानी के पिता दयानंद शर्मा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, पूर्व मंत्री एवं विधायक गुलाब सिंह ठाकुर सहित अन्य लोगों से भी मदद की गुहार लगाई है। 

इस तरह कर सकते हैं सहायता
दयानंद ने कहा कि वह बीमार बेटी के साथ चंडीगढ़ में हैं। मददगार उनके मोबाइल नंबर 98574-89202 पर संपर्क कर आर्थिक मदद कर सकते हैं। इसके अलावा शिवानी के बैंक अकाउंट नंबर 0243000103094996, IFSC Code PUNB0024300 पर भी आर्थिक सहयोग राशि भेज सकते हैं। गरीब मजबूर पिता ने कहा कि मददगारों के वह आभारी रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!