Watch Video : बीजेपी में सीएम पद पर मचे घमासान में कूदे राजेंद्र राणा, दिया ये बयान

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Dec, 2017 08:42 PM

सुजानपुर में प्रेम कुमार धूमल को चित कर चुनाव का सबसे बड़ा उलटफेर करने वाले कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा ने बीजेपी में सीएम पद को लेकर मचे घमासान पर प्रतिक्रिया दी है। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में राणा ने कहा कि अगर बीजेपी हारे हुए धूमल को...

शिमला/चंडीगढ़: सुजानपुर में प्रेम कुमार धूमल को चित कर चुनाव का सबसे बड़ा उलटफेर करने वाले कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा ने बीजेपी में सीएम पद को लेकर मचे घमासान पर प्रतिक्रिया दी है। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में राणा ने कहा कि अगर बीजेपी हारे हुए धूमल को सीएम पद पर बिठाती है तो ये लोकतंत्र की हत्या होगी। हालांकि राणा ने इस बात पर भरोसा जताया कि प्रेम कुमार धूमल खुद मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे क्योंकि जब वह विपक्ष में थे तो हारे हुए नेताओं को चेयरमैन और वाइस चेयरमैन बनाने का वो विरोध करते रहे। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि आज बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व भी सीएम को लेकर असमंजस में है।

धूमल मेरे गुरू, उनका सम्मान
सुजानपुर में बीजेपी के सीएम चेहरे को मात देने वाले राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रेम कुमार धूमल मेरे राजनीतिक गुरू हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं। उनकी हार पर बात करते हुए राणा ने कहा कि धूमल सुजानपुर के लोगों के साथ जुड़े नहीं थे जबकि मैंने पांच साल सुजानपुर की सेवा की। राणा ने कहा कि धूमल ने सुजानपुर में व्यापारियों और सरकारी नौकरी वालों को डराने की भी कोशिश की, मगर फिर भी वोटरों ने उनका साथ नहीं दिया। उन्होंने लोगों को यकीन दिलाया कि पांच साल विपक्ष में बैठकर ही वो उनके हितों की रक्षा करेंगे।

मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने का प्रयास किया
राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए प्रेम कुमार धूमल ने मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने की कोशिश की। यही वजह थी कि मैं उनसे अलग हो गया। महाभारत का जब युद्ध हुआ तो अर्जुन उनके गुरू के खिलाफ खड़े थे, मगर अर्जुन धर्म की रक्षा के लिए लड़ रहा था, इसीलिए वो निडर था। राणा ने अपनी जीत के लिए सुजानपुर के लोगों और कांग्रेस नेृत्तत्व का धन्यवाद भी किया। ईवीएम को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में राणा ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए चुनाव आयोग को पुरानी प्रणाली पर ही लौटना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!