Subscribe Now!

हार से बौखलाई BJP सुजानपुर से कर रही भेदभाव, राजेंद्र राणा का आरोप (Watch Video)

You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, February 13, 2018-2:08 PM

हमीरपुर: चुनावों में हिमाचल की राजनीति में अप्रत्याशित उलटफेर करने वाली सुजानपुर सीट से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने विकास कार्यों को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए भाजपा नेताओं पर दबाव की राजनीति का आरोप लगाया है। सर्किट हाऊस हमीरपुर में आयोजित प्रैस वार्ता में राणा ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता सुजानपुर में पूर्व कांग्रेस सरकार के समय स्वीकृत बड़े प्रोजैक्टों में रोड़ा अटका रहे हैं तथा अधिकारियों पर बेवजह दबाव बना रहे हैं। 


क्षेत्र में कई विकास कार्यों के लिए हुए लाखों रुपए के टैंडर जहां कैंसिल करवाए जा रहे हैं, वहीं कई काम ऐसे हैं जिन्हें बंद करवाकर विकास की गति को झटका देकर लोगों से चुनाव हारने की खुन्नस निकाली जा रही है। उन्होंने चेताया कि भाजपा नेता ऐसे कार्यों से बाज आएं अन्यथा सुजानपुर विस क्षेत्र के लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने वाले ऐसे भाजपा नेताओं के वह जल्द ही नाम सार्वजनिक करेंगे। राणा ने कहा कि कुछ भाजपा नेताओं की थानेदारी के कारण सुजानपुर विस में भाजपा को हार देखनी पड़ी लेकिन अब भी ऐसे लोगों का रवैया नहीं बदला है तथा अब लोकसभा चुनाव में भी इसका खमियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें। 


केंद्र से रुकी फंडिंग रिलीज नहीं करवा पाए अनुराग
उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर पर तंज कसा कि उन्होंने पहले 2 लोकसभा चुनाव लोगों को यह कहकर जीते कि केंद्र में उनकी सरकार नहीं है। लेकिन इस बार सरकार उनकी ही थी, फिर भी कोई एक बड़ा प्रोजैक्ट अपने संसदीय क्षेत्र के लिए नहीं ला सके। उलटे स्वां नदी तटीकरण व हमीरपुर शहर के लिए ब्यास नदी से स्वच्छ पेयजल स्कीम के प्रोजैक्ट के लिए रुकी फंडिंग को भी केंद्र से रिलीज नहीं करवा पाए। 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन