लाखों की ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 की अभी तलाश जारी

  • लाखों की ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 की अभी तलाश जारी
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, September 12, 2017-10:25 AM

पालमपुर : हिमाचल प्रदेश के मांरडा में ए.टी.एम. कार्ड बदल कर 1 लाख 94 हजार रुपए निकलवाने वाला आखिरकार पुलिस के हाथ चढ़ गया। आरोपी अशोक पुत्र शेर सिंह निवासी खोखरा कोर पीरां वाली गली (रोहतक) का रहने वाला है।  इस घटना के पीछे किसी बड़े गिरोह के अंदेशे के चलते पुलिस बारीकी से जांच में जुट गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी कुछ और लोगों के नाम भी उगल सकता है। अशोक गत माह मारंडा में हुई ए.टी.एम. की इस धोखाधड़ी में वांछित था। पुलिस को अभी तक उसके साथ आए 2 व्यक्तियों की तलाश है, जो अभी तक फरार हैं। पुलिस ने उक्त आरोपी को चढियार चौक में कार सहित गिरफ्तार किया है।

व्यक्ति पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज
बता दें कि गत माह एक व्यक्ति ने आरोपी अशोक को ए.टी.एम. से पैसे निकलवाने के लिए कहा तथा अपना ए.टी.एम. कार्ड उसे दे दिया। इसी बीच वह उस व्यक्ति को धोखा देकर 1 लाख 94 हजार रुपए लेकर फरार हो गया था। ये लोग अक्सर अपनी कार्यवाही को अंजाम देकर अन्य राज्य पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व यू.पी. में भी जाकर अपना जाल बिछाते हैं।  ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में अन्य जगहों पर हुई ए.टी.एम. लूट मामले में इनसे कुछ सुराग मिलेंगे। बहरहाल पुलिस जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ठाकुर के अनुसार पुलिस ने उक्त व्यक्ति पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया था। उक्त आरोपी की हालात ठीक न होने पर उसे सोमवार के दिन न्यायालय में पेश किया गया और 3 दिन तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

इस तरह पकड़ा  गया आरोपी
थाना प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि मारंडा में ए.टी.एम. से रुपए निकालने वाले आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस ने उक्त आरोपी की फुटेज पुलिस बल के अलग-अलग गु्रपों में डाली थी।  वहीं गु्रप के जरिए पता चला कि यह गाड़ी कुल्लू से चली तो उक्त गाड़ी में 3 व्यक्ति सवार थे। ऐसे में पुलिस ने चढियार रोड पर नाके के दौरान उस गाड़ी को रोका, परंतु गाड़ी में 1 व्यक्ति सवार था, जिसे पकड़ लिया, वहीं 2 व्यक्ति बैजनाथ में उतर गए थे। उक्त व्यक्तियों के मोबाइल बंद आ रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!