BJP की ‘माफिया राज हटाओ’ रैली में पहुंचे नड्डा, CM वीरभद्र पर साधा निशाना

Edited By Updated: 13 May, 2017 07:22 PM

nadda reached in bjp  s   mafia raj hatao   rally  target on cm virbhadra

नेरचौक के भंगरोटू मैदान में भाजपा की माफिया राज हटाओ हिमाचल रैली में पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने जहां केंद्र सरकार का जमकर गुणगान किया.....

मंडी/नेरचौक (नितेश सैनी): नेरचौक के भंगरोटू मैदान में भाजपा की माफिया राज हटाओ हिमाचल रैली में पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने जहां केंद्र सरकार का जमकर गुणगान किया, वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला भी बोला। उन्होंने बताया कि जिस प्रदेश का मुखिया ही एक कचहरी से दूसरी कचहरी के चक्कर काट रहा हो उस प्रदेश की हालत क्या होगी। उन्होंने कहा कि यदि जैनरेटर खराब हो तो उसको आप चाहे जितना मर्जी पावर दो वह काम नहीं करता। अब समय आ गया है कि प्रदेश के जैनरेटर को बदलना ही बेहतर होगा। 

PunjabKesari

कांग्रेस पार्टी सभी मापदंडों में फेल 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 1000 करोड़ रुपए अब तक 3 मैडीकल कालेज चलाने के लिए स्वीकृत किए गए हैं लेकिन प्रदेश सरकार इन्हें शुरू नहीं कर पा रही है। वहीं शिमला में कैंसर अस्पताल बनाने के लिए 45 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं लेकिन प्रदेश सरकार जमीन उपलब्ध नहीं करवा पा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में कांग्रेस पार्टी ऐसी पार्टी बनकर रह गई जोकि सभी मापदंडों में फेल हो चुकी है। कांग्रेस में नैतिकता नाम की चीज ही खत्म हो गई है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हिमाचल में नया अध्याय रचने के लिए एकजुटता से कार्य करना होगा। विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाकर हिमाचल की तकदीर बदलनी होगी। 

PunjabKesari

जन-धन योजना के तहत खुले अढ़ाई करोड़ खाते 
उन्होंने कहा कि देश में लोगों के लिए जो डायगनोज योजना चलाई जा रही है, उसमें लोगों को नि:शुल्क दवाइयां व टैस्ट की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। उन्होंने कहा कि मंडी में भी कैंसर केयर सैंटर खोला जाएगा जिसे नेरचौक के लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कालेज में खोला जा रहा है। साथ ही जन-धन योजना के तहत लगभग अढ़ाई करोड़ बैंक खाते आम लोगों के अब तक खुल चुके हैं। इस दौरान रैली को मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी संबोधित किया। वहीं विधायक जयराम ठाकुर, कर्नल इंद्र सिंह, विनोद कुमार व सुंदरनगर से पूर्व प्रत्याशी राकेश जम्वाल व बल्ह से इंद्र गांधी महंत राम चौधरी आदि मंच पर उपस्थित रहे। 

PunjabKesari

शहीद सुरेंद्र ठाकुर के परिवार से मिले स्वास्थ्य मंत्री
रैली के उपरांत स्वास्थ्य मंत्री छत्तीसगढ़ में नेरचौक के शहीद सुरेंद्र ठाकुर के निवास स्थान पर भी शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिवार को ढांढस बांधते हुए कहा कि केंद्र सरकार शहीदों के परिवारों के साथ खड़ी है और हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!