बड़ा फेरबदल: सरकार ने पुलिस अफसरों के किए तबादले, पढ़ें कौन कहां गया

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Jul, 2017 05:11 PM

major reshuffle government has police officers did transferred

हिमाचल सरकार ने शनिवार को कुछ पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं।

शिमला: हिमाचल सरकार ने शनिवार को कुछ पुलिस अफसरों के तबादले किए हैं। बताया जाता है कि सरकार ने 13 पुलिस अफसरों में बड़ा फेरबदल किया है। उन्होंने सोलन, कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के एसपी भी बदले हैं। सरकार स्टेट विजिलेंस और एंटी करप्शन ब्यूरो शिमला में एसपी पद पर तैनात रमेश छाजटा को एसपी कांगड़ा भेजा है। इस संबंध में सरकार ने आदेश जारी कर दिए और अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी के सिरमौर में हुए तबादला आदेश रद्द होने के बाद उन्हें पुलिस जिला बद्दी का एसपी लगाया गया है। संजीव गांधी 1 अगस्त से वहां ज्वाइन करेंगे।


पढ़ें कौन कहां गया
एसपी क्राइम अशोक शर्मा को मंडी का एसपी लगाया गया है। इस क्षेत्र के एसपी प्रेम ठाकुर को शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय में एसपी तैनात किया गया है। एसपी मोहित चावला को सोलन का एसपी लगाया है। जबकि पुलिस मुख्यालय में सीडब्ल्यूओ के पद पर तैनात शुभ्रा तिवारी को एआईजी (पुलिस मुख्यालय) लगाया गया है। ऊना के एसपी अनुपम शर्मा को वहां से बदलकर हमीरपुर स्थित होमगार्ड में कमांडेंट लगाया गया है।


अंजुम आरा अब शिमला में एसपी क्राइम होंगी
लाहौल-स्पीति के एसपी रमन कुमार मीणा को हमीरपुर का एसपी लगाया गया है, जबकि सोलन की एसपी अंजुम आरा अब शिमला में एसपी क्राइम होंगी। सरकार गुन्गा में पुलिस बटालियन में तैनात कमांडेंट और एनसीबी, सीआईडी की एसपी पद पर तैनात शालिनी अग्निहोत्री को कुल्लू का एसपी लगाया है। सरकार ने हमीरपुर के एसपी अजय बौद्ध को ऊना में एसपी तैनात किया है, जबकि एसपी कुल्लू पदम चंद को जुन्गा स्थित पुलिस बटालियन में कमांडेंट तैनात किया है। वहीं एएसपी कांगड़ा गौरव सिंह को लाहौल-स्पीति का एसपी तैनात किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!