Subscribe Now!

कर्नाटक पुलिस की भवारना व पंचरुखी में दबिश, जानिए क्या है मामला

  • कर्नाटक पुलिस की भवारना व पंचरुखी में दबिश, जानिए क्या है मामला
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, January 21, 2018-2:05 AM

पालमपुर/पाहड़ा: कर्नाटक पुलिस ने लाखों की हेराफेरी के मामले में क्षेत्र में दस्तक दी। बताया जा रहा है कि कर्नाटक पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से कुछ स्थानों पर दबिश दी है। कर्नाटक पुलिस को राज्य में लाखों की धोखाधड़ी व हेराफेरी के मामले में कुछ लोगों की तलाश है। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में कर्नाटक पुलिस टीम के हत्थे एक व्यक्ति चढ़ा है जबकि कुछ व्यक्तियों की अभी भी कर्नाटक पुलिस की टीम को तलाश है। सूत्रों के अनुसार कर्नाटक में कुछ समय पूर्व एक ट्रक एल्यूमीनियम सहित गायब कर दिया गया था, जिसे लेकर कर्नाटक पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी। जानकारी अनुसार ट्रक में लगभग 50 लाख का एल्यूमीनियम था, ऐसे में कुछ लोगों की मिलीभगत से ट्रक को ही एल्यूमीनियम सहित गायब कर दिया गया। 

पालमपुर क्षेत्र के कुछ लोगों के नाम आए सामने
कर्नाटक पुलिस की टीम ने कुछ समय पश्चात कर्नाटक में ही उक्त ट्रक को बरामद कर लिया। ऐसे में पूछताछ के बाद पालमपुर क्षेत्र के कुछ लोगों के नाम भी सामने आए। बताया जा रहा है कि ये लोग भी कर्नाटक में कार्यरत थे, ऐसे में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए कर्नाटक पुलिस की टीम पालमपुर क्षेत्र पहुंची तथा भवारना और पंचरुखी थाना के अंतर्गत कुछ स्थानों पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से दबिश दी। यद्यपि स्थानीय पुलिस इस संबंध में कुछ अधिक बताने से इंकार कर रही है परंतु सूत्रों के अनुसार कर्नाटक पुलिस की टीम को एक आरोपी हाथ लगा है तथा उसकी निशानदेही के पश्चात कर्नाटक पुलिस की टीम ने कुछ अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए दबिश दी परंतु वे उसके हत्थे नहीं चढ़ पाए।

स्थानीय पुलिस ने किया सहयोग : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी पंचरुखी कर्म सिंह ने बताया कि कर्नाटक पुलिस की टीम एक मामले की जांच-पड़ताल के लिए क्षेत्र में आई थी तथा स्थानीय पुलिस का सहयोग मांगा था, जिसके पश्चात स्थानीय पुलिस ने उनका सहयोग किया। यद्यपि उन्होंने कहा कि इस प्रकरण को लेकर कर्नाटक पुलिस की टीम यहां पहुंची थी, इस बारे में भी अधिक नहीं बता सकते हैं। कर्नाटक पुलिस की पंचरुखी तथा भवारना थाना के अंतर्गत दबिश की डी.एस.पी. राजेंद्र शर्मा ने पुष्टि की है। 


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन