Subscribe Now!

4176 कैप्सूल व 500 नशीली दवाइयों सहित दिल्ली सप्लायर गिरफ्तार

  • 4176 कैप्सूल व 500 नशीली दवाइयों सहित दिल्ली सप्लायर गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, February 12, 2018-9:08 PM

कांगड़ा/धर्मशाला : कांगड़ा में पुलिस ने दिल्ली के एक व्यक्ति को नशे की खेप सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार सुबह लगभग 7.30 बजे कार्रवाई करते हुए एक निजी बस से दिल्ली के मजनूं का टिल्ला के व्यक्ति राजेश कुमार को 4176 नशे के कैप्सूल व 500 नशीली दवाइयों सहित दबोच लिया। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति दिल्ली से नशे की खेप लाकर तिब्बतियों को सप्लाई करता था, जिस पर पुलिस कई दिनों से नजर बनाए हुए थी। पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि सोमवार को आरोपी राजेश कुमार नशे की सप्लाई करने जा रहा है। इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कांगड़ा बाईपास में ही जिस बस में आरोपी जा रहा था, दबिश दी। पुलिस द्वारा तलाशी लिए जाने पर राजेश कुमार के बैग से पुलिस ने 4176 नशे के कैप्सूल व 500 नशीली दवाइयां बरामद कीं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कॉस्मैटिक एवं एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बड़ा गिरोह होने की है आशंका
जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी सुबह-सुबह ही नशे की खेप सप्लाई करता था। आरोपी व्यक्ति का मानना है कि सुबह पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में ढिलाई देती है। वहीं पुलिस ने इस गिरोह में और भी कई लोगों के शामिल होने की आशंका जाहिर की है। इसके साथ ही मजनंू का टिल्ला से आ रही नशे की खेप पर पुलिस पूरी तरह निगरानी रखे हुए है और वहां से नशा सप्लाई करने वालों में संलिप्त अन्य लोगों को भी बेनकाब करेगी।

पुलिस द्वारा बाईपास कांगड़ा से दिल्ली के मजनूं का टिल्ला के रहने वाले एक व्यक्ति से 4176 नशे के कैप्सूल व 500 नशीली दवाइयां बरामद की गई हैं। गुप्त जानकारी पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया था। आने वाले दिनों में इस गिरोह में संलिप्त अन्य लोग भी पकड़े जाएंगे। 
 संतोष पटियाल, एस.पी. कांगड़


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन