आजाद प्रत्याशी प्रवीन का खुलासा, 2012 के चुनाव में मुझे हराने वाले इंदु के सबसे बड़े बने प्रचारक

  • आजाद प्रत्याशी प्रवीन का खुलासा, 2012 के चुनाव में मुझे हराने वाले इंदु के सबसे बड़े बने प्रचारक
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, November 20, 2017-12:13 PM

पालमपुर: पालमपुर भारतीय जनता पार्टी कैसे सोच रही है कि हमारी जीत सुनिश्चित है, मुझे तरस आ रहा है उस महिला उम्मीदवार की कार्यप्रणाली पर जिसने इतना भी आकलन नहीं किया कि जिन्होंने 2012 के चुनाव में मुझे हराने का एड़ी चोटी का जोर लगाया वे सभी भाजपा प्रत्याशी इंदु गोस्वामी के चुनाव अभियान में सबसे बड़े प्रचारक बने हुए थे। यह विचार पूर्व विधायक एवं पालमपुर से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे प्रवीण कुमार ने अपने आवास पर बुलाई गई चुनावी समीक्षा बैठक में व्यक्त किए।


इस पालमपुर के साथ अन्याय के विरोध में चुनाव लड़ने का फैसला लेना पड़ा
प्रवीण कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अक्सर यह होता रहा है कि जब भी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी कर देती हैं तो कतार में खड़े अन्य उम्मीदवार मन मार लेते हैं कि जो हुआ सो ठीक है लेकिन यहां भाजपा की सूची जारी होते ही दूसरे दिन सुबह जिस तरह कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उनके आवास पर इकट्ठा हुआ और पार्टी के इस निर्णय के विरुद्ध उत्तेजित कार्यकर्ताओं का जिस तरह गुस्सा फूटा अंतत: कार्यकर्ताओं अर्थात शुभचिंतकों के दबाव के आगे मुझे झुकना पड़ा और इस पालमपुर के साथ अन्याय के विरोध में चुनाव लड़ने का फैसला लेना पड़ा।


कार्यकर्ताओं ने नामांकन पत्र भरने वाले दिन जमकर की नारेबाजी  
पूर्व विधायक ने रहस्योद्घाटन करते हुए कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने नामांकन पत्र भरने वाले दिन जमकर नारेबाजी की गो बैक के नारे लगाए, यहां तक की मेरे नामांकन के प्रस्तावक भी बने पता नहीं कौन से प्रलोभन व लालच के आगे छाती हटाकर और पीठ दिखा कर भाग निकले। पूर्व विधायक ने कहा कि प्रलोभन तो उन्हें भी बड़े स्तर का मिला लेकिन असंख्य कार्यकर्ताओं के चुनाव लड़ने के निर्णय के आगे इस प्रलोभन को ठोकर मारी। उन्होंने उपस्थित अपने सभी कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों से कहा कि चुनावी नतीजे जो भी हों लेकिन असली भाजपा उनके साथ है और नकली नेता सौदेबाजी करके महिला प्रत्याशी से चुनाव लड़ा रहे थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!