देवभूमि में डबल मर्डर, फैली सनसनी

  • देवभूमि में डबल मर्डर, फैली सनसनी
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, October 11, 2017-7:08 PM

मानपुरा: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत भटौलीकलां के तहत पलांखवाला में एक निजी अपार्टमैंट में एक ही दिन में 2 मर्डर होने से सनसनी फैल गई है। पहला मामला मंगलवार दोपहर को हुआ, जब एक युवक अपार्टमैंट की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को प्रशांत कुमार जोकि वैशाली बिहार निवासी बताया जा रहा है, अचानक उक्त अपार्टमैंट की तीसरी मंजिल से नीचे गिरा पाया गया। अपार्टमैंट में रहने वाले लोग उसे एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। अपार्टमैंट में काम कर रहे सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि उक्त युवक अक्सर यहां आया करता था व अपार्टमैंट के सी ब्लॉक में एक युवक के साथ उसकी दोस्ती थी। इस घटना के बाद उक्त युवक व उसके परिवार ने साफ मना कर दिया कि प्रशांत मंगलवार को उनके यहां आया था। ज्यादातर लोग इसे प्रेम संबंध से जोड़ रहे हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

कमरे में खून से लथपथ मिला हमीरपुर निवासी का शव
दूसरे मामले में उस समय उक्त अपार्टमैंट में सनसनी फैल गई जब एक  व्यक्ति का शव खून से लथपथ कमरे के अंदर मिला। एस.एच.ओ. बरोटीवाला जय डोगरा ने बताया कि पुलिस को बुधवार दोपहर को सूचना मिली कि उक्त अपार्टमैंट में एक व्यक्ति का मर्डर हो गया है। मौके पर पाया कि मृतक के सिर व पेट पर किसी नुकीली चीज से चोट पहुंचाई गई थी। मृतक की पहचान तेजेंद्र ठाकुर पुत्र उदवीर ठाकुर निवासी गांव ठो हमीरपुर के रूप में हुई जोकि झाड़माजरी में सकोट एडिल नामक दवा उद्योग के स्टोर में कार्य करता था व अपने दोस्त विजय साहु के साथ रह रहा था।

पत्नी व पिता 2 दिन से कर रहे थे फोन
मृतक की पत्नी व उसके पिता के बयान के अनुसार वे तेजेंद्र को पिछले 2 दिन से फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था। उन्हें किसी दुर्घटना की आशंका हुई, जिस पर वे परिवार सहित यहां पहुंचे तो देखा कि कमरा बाहर से बंद था। जब उन्होंने कमरा खोला तो कमरे में बैड पर वह मृत पड़ा था। एस.एच.ओ. जय राम डोगरा ने बताया कि पुलिस दोनों मामलों में गहनता से जांच कर रही है। पहले मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है व दूसरे मामले में पुलिस ने परिजनों व अपार्टमैंट के मैनेजर की मौजूदगी में शव कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने तेजेंद्र के साथ रह रहे व्यक्ति को भी बुलाया है जिसे शनिवार से इस अपार्टमैंट में नहीं देखा गया है।

पुलिस के पास जमा हो किराएदार का आई.डी. कार्ड 
स्थानीय पंचायत प्रधान सोनू देवी ने कहा कि अपार्टमैंट में पुलिस सुरक्षा बढ़ाई जाए व यहां रहने वाले हर एक किराएदार का आई.डी. कार्ड पुलिस के पास जमा होना चाहिए ताकि इस प्रकार की अप्रिय दुर्घटनाओं को रोका जा सके।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!