कांग्रेस ने योगी पर बोला हमला, कहा- जहां भी गए अपशकुन ही हुआ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Oct, 2017 03:44 PM

congress has on the yogi attack

जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही प्रदेश की सर्द हवाओं में राजनीतिक गर्माहट शुरू हो गई है। प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने हरोली के कांगड़ा मैदान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया...

ऊना (अमित): जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही प्रदेश की सर्द हवाओं में राजनीतिक गर्माहट शुरू हो गई है। प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने हरोली के कांगड़ा मैदान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाया तो कांग्रेस ने भी बिना समय गंवाए भाजपा के रैली स्थल से मात्र तीन किलोमीटर की दूरी पर एक जनसभा की।


योगी पर जमकर जुबानी हमले किए
कांग्रेस की इस जनसभा में कांग्रेस के मीडिया अध्यक्ष रणदीप सुरजेवाला और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर राजा ने हुंकार भरते हुए योगी पर जमकर जुबानी हमले किए। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि योगी जहां-जहां भी जाते हैं कोई ना कोई अपशकुनी हो जाता है। सुरजेवाला ने कहा कि योगी की नाक के तले 476 बच्चों की मौत हो जाती है और योगी जी ब्यान देते है कि महिलाएं 10-10 बच्चे पैदा करके सरकार के सहारे छोड़ देते हैं। वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर राजा ने उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री के पक्ष में प्रचार करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अमरिंदर राजा ने कहा कि हरोली में चाहे योगी आ जाए या मोदी आ जाये मुकेश अग्निहोत्री के कदमों को कोई नहीं रोक सकता। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!