भाजपा नेता ने कांग्रेस की पथयात्रा पर कसा तंज, कहा-नकलची छात्र कभी पास नहीं होता

  • भाजपा नेता ने कांग्रेस की पथयात्रा पर कसा तंज, कहा-नकलची छात्र कभी पास नहीं होता
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, July 12, 2017-5:34 PM

बिलासपुर: परिधि गृह बिलासपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नयनादेवी जी के विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा निकाली गई रथयात्रा को मिले अपार समर्थन से कांग्रेसी नेताओं के होश फाख्ता हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इसकी झलक कांग्रेसी नेताओं की घबराहट, निराशा और हताशा इनके बयानों से साफ झलकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की हालत बहुत दयनीय हो चुकी है। कांग्रेस सरकार व संगठन में पिछले साढ़े 4 वर्षों से चल रही खींचातान अब सीधे तकरार तक पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा समय-समय पर भ्रष्टाचार व माफिया राज के मुद्दे समय-समय पर उजागर किए जाते रहे हैं और अब कांग्रेस के नेता एक-दूसरे के विरुद्ध यही आरोप लगाकर भाजपा के आरोपों को सिद्ध कर रहे हैं। 

रथयात्रा की नकल कर निकाली जा रही पथयात्रा
उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की रथयात्रा की नकल करने के लिए पथयात्रा निकाल रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पदयात्रा और रथयात्रा तो लोकतंत्र में विपक्षी दल निकालते रहते हैं लेकिन पथयात्रा पहली बार ही सुनी है। उन्होंने कहा कि नकल करने वाला विद्यार्थी कभी पास नहीं होता और यही हाल कांग्रेस की पथयात्रा का भी होगा। उन्होंने बताया कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में इस रथयात्रा के दौरान 17 विधानसभा क्षेत्रों में 25 जनसभाएं और 522 स्वागत समारोहों के दौरान भाजपा ने लाखों लोगों से सीधा संवाद किया है।

लोगों को गुमराह कर रहे कांग्रेसी नेता
उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मंत्री राम लाल ठाकुर केंद्र सरकार की योजनाओं को प्रदेश की योजनाएं बताकर कोरी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा के तहत टेपरा स्कूल के भवन को 59 लाख, स्योहला को 40 लाख, भोली को 49.53 लाख, सिकरोहा को 31.53 लाख, छकोह को 22 लाख, मलोखर को 59 लाख, नांगे ठाकुर को 31 लाख, मजारी को 40 लाख, स्वारघाट को 40 लाख व डडोग को 40 लाख रुपए दिए। पूर्व मंत्री ने इन स्कूल भवनों का शिलान्यास व उद्घाटन तो कर दिए लेकिन इन योजनाओं बारे लोगों को बताना उचित नहीं समझा। इस अवसर पर नयनादेवी भाजपा के महामंत्री सतपाल शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी सोनल शर्मा व रोशन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !