माफिया के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, कैंडल जुलूस निकाल की नारेबाजी

Edited By Updated: 15 Feb, 2017 12:06 AM

bjp came to the streets against the mafia    candle procession and slogan

सदर विधानसभा क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही असामाजिक गतिविधियों, माफिया राज व गत दिनों डियारा सैक्टर में घटित घटना को लेकर भाजपा मंगलवार शाम को सड़कों पर उतर आई।

बिलासपुर: सदर विधानसभा क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही असामाजिक गतिविधियों, माफिया राज व गत दिनों डियारा सैक्टर में घटित घटना को लेकर भाजपा मंगलवार शाम को सड़कों पर उतर आई। भाजपा सदर मंडल ने इसी कड़ी के चलते शहर के लक्ष्मीनारायण मंदिर से लेकर गुरुद्वारा चौक तक कैंडल जुलूस निकाल कर अपना विरोध प्रकट किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडों के सरदार को धक्का दो हरिद्वार को, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, ड्रग माफिया मुर्दाबाद, निकलो बाहर दुकानों से जंग लड़ो बेईमानों से, निकलो बाहर मकानों से जंग लड़ो बेईमानों से जैसे नारे लगाकर आसमान को गुंजायमान कर दिया। इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा किसी भी घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात कर रखा था। यह कैंडल मार्च डियारा सैक्टर में घटित घटना स्थल से होते हुए बस अड्डा बिलासपुर, चंपा पार्क व मेन मार्कीट होते हुए गुरुद्वारा चौक बिलासपुर पर संपन्न हुआ। 

बिलासपुर बना माफिया की राजधानी : अनुराग
गुरुद्वारा चौक पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने वाले बिलासपुर की तस्वीर कांग्रेस राज में बदल गई है। मौजूदा समय बिलासपुर ड्रग माफिया, वन माफिया व खनन माफिया की राजधानी बनकर रह गया है। बिलासपुर में दिन- प्रतिदिन बढ़ रही घटनाओं में संलिप्त यहां के जनप्रतिनिधि को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह संरक्षण प्रदान कर रहे हैं। इन घटनाओं से प्रदेश में बिलासपुरवासियों का सिर झुक कर रह गया है। उन्होंने दो-टूक शब्दों में कहा कि भाजपा बिलासपुर में हो रही इन घटनाओं पर अपना मुंह बंद नहीं रखेगी और बिलासपुर की जनता को अकेला नहीं छोड़ेगी। यदि 2 दिन के भीतर डियारा सैक्टर में घटित घटना के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तथा इस घटना में घायल हुए युवाओं का दोबारा मैडीकल नहीं करवाया गया तो भाजपा बड़ा आंदोलन करने पर विवश होगी जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व प्रदेश सरकार की होगी। 

जनप्रतिनिधि का काम होता है विकास करवाना : रणधीर
इस दौरान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नयनादेवी विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि जनप्रतिनिधि का काम विकास करवाना होता है लेकिन सदर विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि अपना सारा ध्यान मेवा खाने में लगा रहे हैं। पैसा कमाने के लिए वह देश के भविष्य से खिलवाड़ करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं जोकि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रात को प्रदेश सरकार को नींद से जगाने के लिए मोमबत्तियां हाथों में लेकर आंदोलन करना पड़ रहा है। असामाजिक तत्वों को संरक्षण देकर यहां के जनप्रतिनिधि प्रदेश को बदनाम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री अपने विधायक पर लगाम लगाने की अपेक्षा उनकी पीठ थपथपा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में किया गया यह कैंडल मार्च मशाल मार्च में तबदील होगा तथा इस मशाल मार्च से निकलने वाली चिंगारी पूरे प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।

खुद बचने के लिए पीड़ितों को ही ठहरा रहे दोषी : चंदेल
भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने कहा कि बिलासपुर में गत दिनों घटित मारपीट की यह घटना नई नहीं है बल्कि ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधि किसी न किसी रूप में इन घटनाओं में शामिल रहे हैं लेकिन मजेदार बात यह है कि सत्ता के बल पर हमेशा ही जनप्रतिनिधि अपने आपको बचाते रहे हैं तथा सभी मामलों के स्वरूप को बदलकर पीड़ितों को ही दोषी ठहराते रहे हैं। डियारा सैक्टर में घटित घटना में शामिल रहे नेता के पुत्र को लोगों ने अपनी आंखों से ड्रग्स सरगनाओं के किराए के कमरे से बाहर निकलते हुए अपनी आंखों से देखा है। सुरेश चंदेल ने कहा कि बिलासपुर की जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!