बड़ी कार्रवाई, घर और नाले से शराब की 173 पेटियां बरामद

  • बड़ी कार्रवाई, घर और नाले से शराब की 173 पेटियां बरामद
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, April 22, 2017-12:07 AM

चम्बा: पुलिस व आबकारी विभाग ने शराब का अवैध धंधा करके सरकार को चूना लगाने वालों के खिलाफ प्रभावी अभियान छेड़ दिया है। इसी का परिणाम है कि बीते 24 घंटों के दौरान दोनों विभाग ने 2 अगल-अलग मामलों में 173 शराब की पेटियां पकडऩे में सफलता हासिल की है। आबकारी विभाग ने जहां एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं पुलिस ने अपने मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

निर्माणाधीन मकान से 91 पेटियां शराब बरामद 
जानकारी के अनुसार पहले मामले में आबकारी एवं कराधान विभाग की एक टीम ने ए.ई.टी.सी. नविंद्र कुमार की अगुवाई में शुक्रवार की शाम को पलुई पंचायत के गांव दियोली में गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा तो दुकान के साथ एक निर्माणाधीन मकान में अवैध रूप से रखी शराब की 91 पेटियां बरामद हुईं। इन पेटियों में अंग्रेजी शराब की 65 तो देसी शराब की 26 पेटियां शामिल हैं। विभाग ने शराब को अपने कब्जे में लेकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ए.ई.टी.सी. चम्बा ने कहा कि जांच प्रक्रिया को पूरा करने के बाद विभाग अदालत में चालान पेश करेगा। 

सूखे नाले में मिली शराब की 82 पेटियां 
दूसरे मामले में पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे सरोल-भद्रम में गश्त के दौरान भद्रम जीरो प्वाइंट के पास एक सूखे नाले में शराब की 82 पेटियां बरामद कीं। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई शराब में 82 पेटियों में 80 पेटियां देसी शराब व 2 पेटियां अंग्रेजी शराब की शामिल हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!