मनाली में नशे की खेप सहित 2 मुख्य सरगना गिरफ्तार, किए बड़े खुलासे

Edited By Punjab Kesari, Updated: 02 Dec, 2017 12:58 AM

2 main gangster arrested in manali  open big disclosures

क्षेत्र के किन्नू में 1 किलो 50 ग्राम चरस सहित पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के दौरान प्रभारी अमरीक सिंह की अगुवाई में....

चिंतपूर्णी: क्षेत्र के किन्नू में 1 किलो 50 ग्राम चरस सहित पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के दौरान प्रभारी अमरीक सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने मनाली में नशे के 2 मुख्य सरगनाओं को हिरासत में लिया है। उनके पास से पुलिस ने 610 ग्राम चरस और 620 ग्राम भुक्की बरामद की है। इस मामले का पर्दा उठाने के लिए थाना प्रभारी खुद मनाली में डेरा डाले हुए थे जिस दौरान यह अहम कामयाबी पुलिस के हाथ लगी है। आरोपी कुशल ठाकुर गांव सिमसा और हीरा लाल हीरू खाटी कूकरी के बताए जा रहे हैं जिन्हें चिंतपूर्णी थाना लाया गया है।

दुर्गम इलाकों में होती है खेती
मनाली में पकड़े गए आरोपियों से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इस रैकेट से जुड़ी अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी मनाली के दुर्गम इलाकों में खुद चरस की खेती से जुड़े हुए हैं और इस काम के लिए दर्जनों लोग भी इस गोरखधंधे में जुड़े हुए हैं जो फसल के दौरान भांग के पत्तों को पत्थर की सिलियों पर घिसकर व बाद में चरस के बतियां बनाते हैं और इन्हें मेन सप्लायर तक पहुंचाया जाता था जहां इन्हें काम के हिसाब से पैसा दिया जाता था। इस दौरान चरस की ये बत्तियां अलग-अलग सप्लायरों द्वारा मार्कीट में जाती थीं और हिमाचल में नशा घोलती हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!