विधायक राकेश जम्वाल ने कहा- मोदी सरकार के चार साल रहे ऐतिहासिक

Edited By kirti, Updated: 26 May, 2018 05:17 PM

mla rakesh jamwal said modi government has lived for four years

26 मई 2014 में पीएम मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप में सपथ ग्रहण की और लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिला की भारत एक नई राह में आगे बढेगा। लोगो का मानना था कि मोदी के पीएम बनते ही हिंदुस्तान में क्रांति आएंगी और जल्द कुछ नया होगा। लेकिन  मोदी...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : 26 मई 2014 में पीएम मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप में सपथ ग्रहण की और लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिला की भारत एक नई राह में आगे बढेगा। लोगो का मानना था कि मोदी के पीएम बनते ही हिंदुस्तान में क्रांति आएंगी और जल्द कुछ नया होगा। लेकिन  मोदी ने विदेश के अनेक दौरे किए जिससे अन्य देशों में भारत की साख ऊंची हुई। मोदी सरकार ने कई कल्याणकारी योजना शुरू की। वहीं मोदी सरकार के 4 साल अाज पूरे होने पर हिमाचल की जनता का कहना है कि 2014 के मुकाबले मोदी सरकार का ग्राफ गिर चूका है। पिछले 4 साल में कुछ काम अच्छे हुए तो कुछ सिर्फ चुनावी मुद्दे रहे। 

मोदी सरकार का सफाई के ऊपर रहा सब से जादा धयान 
लोगों को कहना है कि मोदी सरकार का सफाई के ऊपर रहा सबसे ज्यादा धयान।उन्होंने कहा कि  नोटबंदी होने से पहले ही बाजार में नकली नोट पहुंच गए। हालांकि सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला में लाखों रूपए के नकली नोट बरामद हुए। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के ऊपर अंकुश लगाने की बहुत कोशिश की। लेकिन भ्रष्टाचारियों ने उससे पहले ही भ्रष्टाचार करने के अलग रास्ते ढूंढ लिए। कहीं महंगाई कम हुई तो मौजूदा समय में गैस, पैट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से जनता परेशान हो रही है। मोदी ने वादा किया था कि देश में रोजगारों को 2 करोड़ रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे। लेकिन मोदी रोजगारों को रोजगर दिलाने में असफल साबित हुए।  
 
मोदी सरकार के 4 साल बहुत ही ऐतिहासिक साबित हुए 
सुंदरनगर से भाजपा के विधायक राकेश जम्वाल ने अपने मन की बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 4 साल बहुत ही ऐतिहासिक साबित हुए है। मोदी सरकार हिंदुस्तान के इतिहास की एक ऐसी सरकार उभर कर सामने आई है। जिसने बहुत से ऐसे कीर्तिमान स्थापित किए जिसका आकलन लगाना किसी भी सरकार के बस में नहीं हैं। राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जहा देश का नाम ऊंचा हुआ। वहीं सुंदरनगर की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल सहित सुंदरनगर को करोड़ों की योजनाएं समर्पित की। जिसमें कई नेशनल हाइवे और सड़को के जाल के साथ पानी की योजनाएं शामिल है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!