बेटे के बहाने बाली ने वीरभद्र को घेरा, कहा- मैं वो नहीं जो बेटे को प्रमोट करता फिरूं

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Oct, 2017 05:06 PM

son excuses bali has virbhadra the hoop

परिवहन मंत्री और नगरोटा बगवां से कांग्रेस उम्मीदवार जीएस बाली ने एक बार फिर सीएम वीरभद्र पर निशाना साधा है। बाली भले ही परिवारवाद के बारे में बात कर रहे हों लेकिन उनके निशाने पर सीएम वीरभद्र ही हैं।

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): परिवहन मंत्री और नगरोटा बगवां से कांग्रेस उम्मीदवार जीएस बाली ने एक बार फिर सीएम वीरभद्र पर निशाना साधा है। बाली भले ही परिवारवाद के बारे में बात कर रहे हों लेकिन उनके निशाने पर सीएम वीरभद्र ही हैं। बाली ने बताया कि उनके बेटे को भी कांग्रेस हाईकमान से टिकट की ऑफर मिल रहा था लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया। उन्होंने हाईकमान को कहा कि अगर उनके बेटे को टिकट देनी है तो उनको टिकट नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि उनमें से कोई चुनाव लड़ेगा तो दो में से एक ही लड़ेगा। उन्होंने कहा कि हर आदमी का निजी फैसला होता है। अगर वह अपने बेटे को प्रमोट करते रहेंगे तो ठीक नहीं। बाली ने कहा कि सही समय पर उनका बेटा चुनाव जरूर लड़ेगा। 
PunjabKesari

भीड़ में 'हमारा नेता कैसा हो, जीएस बाली जैसा हो' के नारे गूंजे
इससे पहले बाली ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम दफ्तर पहुंच कर नामांकन भरा। इस चुनावी प्रचार में हजारों की तादाद में भीड़ दिखाई दी, जिसमें अधिकतम युवा और महिलाएं शामिल थीं। हजारों की भीड़ में सिर्फ दो ही नारे थे कि 'हमारा नेता कैसा हो, जीएस बाली जैसा हो' और प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसा हो जीएस बाली जैसा हो। इसके अलावा बाली के बोल उनके समर्थकों और प्रचार अभियान में भी दिखाई दिए। समर्थकों ने ये भी नारा दोहराया कि 'काम किया है, काम करेंगे-झूठे वायदे नहीं करेंगे'। उल्लेखनीय है कि अकसर बाली के बोल भी यही हैं जिसमें वे कहते हैं कि मैं जो कहता हूं वह करते हैं। नामंकन पत्र भरने के पश्चात् मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा नगरोटा विधानसभा में पिछले 20 वर्षों में बेअथाह विकास करवाया है। उसी डीएम पर वह 5वीं बार जीत हासिल कर नगरोटा की जनता की सेवा करेंगे। 
PunjabKesari

मीडिया के सवाल का बाली ने दिया जवाब
उन्होंने कहा कि 50 हजार वोट पड़ेंगे, जिसमें 30 हजार उनके होंगे और बाकी 20 हजार वोट जो उनके खिलाफ खड़े हुए हैं उनको मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अबकी बार वह युवाओं के लिए कोचिंग सेंटर, विधवा महिलाओं, अनाथ बच्चों और बुजुर्गों के लिए भी एक सेंटर खोलेंगे। जिसका संचालन नगरोटा वेलफेयर सोसाएटी के द्वारा किया जाएगा। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है तो उन्होंने जवाब में कहा कि अगर आपके कार्यकर्ताओं को ठेस नहीं पहुंच रही और उसने अगर कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर काम किया है तो आप टिकट दें। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!