शांता बोले-2014 चुनावों के मुकाबले इस बार चुनौती ज्यादा

Edited By Vijay, Updated: 19 Jan, 2019 12:12 PM

shanta said this time the challenge more than 2014 elections

काम में नंबर वन, संगठन में नंबर वन जिसके दम पर चुनाव जीतेंगे। उक्त शब्द जिला भाजपा की बैठक के दौरान लोकसभा सांसद शांता कुमार ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। जिला की बैठक के दौरान वर्तमान चुनावों में मोर्चों प्रकोष्ठों की भूमिका पर...

पालमपुर (प्रवीण/भृगु): काम में नंबर वन, संगठन में नंबर वन जिसके दम पर चुनाव जीतेंगे। उक्त शब्द जिला भाजपा की बैठक के दौरान लोकसभा सांसद शांता कुमार ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। जिला की बैठक के दौरान वर्तमान चुनावों में मोर्चों प्रकोष्ठों की भूमिका पर उन्होंने कहा कि इस बार परिस्थितियों में चुनौती भी और आशा भी है। उन्होंने कहा कि 2014 चुनावों के मुकाबले इस बार ज्यादा चुनौती है अगर सावधानी से चलेंगे तो एक बार पुन: भाजपा सत्तासीन होगी, जिसके लिए संगठनात्मक तौर पर सावधानी बरती जा रही है ताकि कोई कमी न रहे।

पन्ना प्रमुख तक पहली बार पहुंचे हम

उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख तक पहली बार हम पहुंचे हैं तथा संगठनात्मक स्तर पर हम सभी दलों से आगे हैं। उन्होंने कहा कि देश आगे बढ़े देश न बिखरे उसके लिए भाजपा का केंद्र में आना बहुत जरूरी है। उन्होंने 3 प्रदेश में सरकार की हार पर ङ्क्षचता जताई तथा कहा कि इससे भी संगठन का काम सही होगा तथा लोकसभा के चुनावों में कोई लापरवाही नहीं होगी। उन्होंने कहा कि थोड़ी सी भी चूक होगी तो पछताना पड़ेगा तथा एक -एक कार्यकत्र्ता विचार करे तथा जिम्मेदारी से अपने कार्य का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बीज लगा दिया अब तो फल आना है तथा कार्यकत्र्ता सरकार की नीतियों को प्रचारित करें तथा व्यवहार कुशल बनें।

मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्य को बढ़ाने के लिए बैठकों की तिथियां तय

वहीं बैठक की अध्यक्षता संगठनात्मक जिला पालमपुर के अध्यक्ष विनय शर्मा ने सभी मोर्चों प्रकोष्ठों से संबंधित गतिविधियों की जानकारी ली तथा लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्य को बढ़ाने के लिए बैठकों की तिथियां तय की गईं। बैठक के प्रथम सत्र में जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा तथा शांता कुमार ने अपने विचार रखे। दूसरे सत्र में विस्तारक प्रियवर्त द्वारा जानकारी ली गई तथा उन्होंने अपने विचार भी कार्यकत्र्ताओं के साथ सांझा किए। इस अवसर पर सुरेंद्र ठाकुर, संजीव सोनी, हरिदत्त शर्मा, कैप्टन श्याम लाल, अरविंद शर्मा, हिमांशु मिश्रा तथा सभी मोर्चों प्रकोष्ठों के पदाधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

यौन शोषण के दोषी अध्यापक को सजा पूरे समाज की आंखें खोलने वाली

शांता ने कहा कि चम्बा जिला की एक पाठशाला के एक अध्यापक को छोटी-छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण का अपराध करने पर उम्रकैद की सजा से बहुत अधिक दुख हुआ। उन्होंने कहा कि उन्होंने भी स्वयं अपना जीवन एक अध्यापक के रूप में आरंभ किया था। उन्हें यह समाचार पढ़कर बहुत लज्जा आई और वह सोचने लगे कि समाज किस पतन की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने न्यायपालिका को इस प्रकार के साहसपूर्ण और प्रशासनीय निर्णय के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय पूरे शिक्षा जगत और पूरे समाज की आंखें खोलने वाला है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!