Sirmour: लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर की अभद्र टिप्पणी

Edited By Kuldeep, Updated: 03 Sep, 2024 10:39 PM

paonta sahib social media girl photo indecent comment

गिरिपार क्षेत्र के सतौन पंचायत के युवाओं ने एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एएसपी को शिकायत पत्र सौंप कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

पांवटा साहिब (संजय): गिरिपार क्षेत्र के सतौन पंचायत के युवाओं ने एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एएसपी को शिकायत पत्र सौंप कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश का युवक काफी समय से सतौन में नाई की दुकान करता था। कुछ दिन पहले युवक ने सतौन की लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद सतौन के युवाओं ने दुकान खाली करवा दी। इसके बाद फिर से उक्त युवक सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर वीडियो डाल रहा है।

सतौन नवयुवक मंडल के अध्यक्ष तरुण शर्मा, रोहित चौहान, वीरेंद्र तोमर, सतपाल चौहान, कपिल तोमर, चमन लाल, मुकेश चौहान, राजेश तोमर, प्रवेश तोमर, कमलेश, प्रेम तोमर व हर्षित गुप्ता ने पांवटा साहिब पहुंचकर एएसपी अदिति सिंह को शिकायत पत्र सौंपकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। उसके बाद नवयुवक मंडल का प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड के विकासनगर पहुंचकर पुलिस थाना प्रभारी को भी शिकायत पत्र सौंपा है। युवाओं का कहना है कि एक विशेष समुदाय का युवक धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है तथा जल्द ही युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। एएसपी अदिति सिंह ने बताया कि युवाओं ने एक शिकायत सौंपी है तथा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!