पूरा नहीं हुआ बुजुर्ग महिला का आशियाना, अभी है मदद की दरकार

Edited By Kuldeep, Updated: 15 Jul, 2024 04:00 PM

noorpur elderly woman help

नूरपुर की पंचायत ठेहड के वार्ड नंबर 5 की रहने वाली बुजुर्ग स्वर्णा देवी का घर पिछले काफी समय से गिरने की कगार पर खड़ा था, जिसको लेकर उसने पंचायत प्रधान से फरियाद की थी पंचायत प्रधान ने इनका नाम प्रधानमंत्री आवास योजना में दर्ज किया हुआ है पर अभी नाम...

नूरपुर (संजीव महाजन): नूरपुर की पंचायत ठेहड के वार्ड नंबर 5 की रहने वाली बुजुर्ग स्वर्णा देवी का घर पिछले काफी समय से गिरने की कगार पर खड़ा था जिसको लेकर उसने पंचायत प्रधान से फरियाद की थी पंचायत प्रधान ने इनका नाम प्रधानमंत्री आवास योजना में दर्ज किया हुआ है पर अभी नाम नहीं आया था। बुजुर्ग महिला के दो बच्चे हैं जिसमें बेटी की शादी हो चुकी है। बुजुर्ग महिला की मदद के लिए रणजीत बक्शी जनकल्याण सभा ने आगे हाथ बढ़ाया तथा इसके साथ ही नूरपुर विधायक तथा गांववासियों ने भी इनके मकान बनवाने के लिए सहयोग किया।।

रणजीत बक्शी जनकल्याण सभा अध्यक्ष अकिल बक्शी ने कहा कि बुजुर्ग स्वर्णा देवी के मकान की हालत खस्ता हो गई इनके मकान को बनवाने में हर व्यक्ति ने अपनी ओर से सहयोग दिया है हमारी संस्था को यहां की पंचायत प्रधान इंदुबाला ने दो महीने बताया था और यह मकान की शुरू1आत करवाना चाह रहे थे इसके लिए हमने अपनी संस्था की ओर से हमने इनकी आर्थिक सहायता की है, साथ ही इनके भांजे हरीश शर्मा जो लदोडी से रोजाना इस काम को देखने आते हैं इसके अतिरिक्त नूरपुर विधायक ने भी ईंटों और सीमैंट की मदद की है। इसके साथ ही हम सभी से अपील करना चाहते हैं कि अभी भी इनका काम अधूरा है इसलिए जो भी इनकी अगर मदद करना चाहता हो वह यहां आकर मदद कर सकता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!