बडसर महिला मोर्चा की फेसबुक आईडी हैक, कोरोना को लेकर फैलाई अफवाह

Edited By kirti, Updated: 21 Mar, 2020 04:16 PM

facebook id hack of badsar mahila morcha rumor spread about corona

कोरोना को लेकर जहां एक ओर चारो तरफ अफरा-तफरी चची हुई है। वहीं कुछ लोग इस महामारी से संबंधित अफवाह फैलाने का भी काम कर रहे हैं। इसी क्रम में महिला मोर्चा बड्सर भाजपा की फेसबुक आईडी को किसी ने हैक कर लिया है।

बडसर : कोरोना को लेकर जहां एक ओर चारो तरफ अफरा-तफरी चची हुई है। वहीं कुछ लोग इस महामारी से संबंधित अफवाह फैलाने का भी काम कर रहे हैं। इसी क्रम में हमीरपुर की बड्सर विधानसभा में महिला मोर्चा बड्सर भाजपा की फेसबुक आईडी को किसी ने हैक कर लिया है। आईडी हैक करने के बाद उस पर कोरोना वायरस से जुड़ी एक खबर पोस्ट की है। हालांकि पोस्ट की गई खबर के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस कारण इसे एक अफवाह ही करार दिया जा रहा है। परंतु भाजपा महिला मोर्चा की फेसबुक आईडी को हैक किया गया है।  

बडसर भाजपा महिला मोर्चा की आईडी को एक हैक करने के बाद हैकर ने उस पर 25 मरीजों को कोरोना वायरस से पीड़ित बताया था। पोस्ट में लिखा था कि इंद्रदत्त लखनपाल जी कहां हो। जिस पर बड़सर अस्पताल ने कड़ा संज्ञान लिया है। अस्पताल प्रशासन ने पोस्ट करने वाले व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने आईडी हैक होने का कारण बताया। जिस पर उसने अस्पताल प्रशासन माफी मांगी। 

वहीं अस्पताल प्रशासन ने इस घटना को देखते हुए प्रेस नोट जारी किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है जो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है वह मात्र झूठी अफवाह है। जो लोग विदेशों से आ रहे हैं प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने लोगों कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर इस तरह की झूठी अफवाह फैलता है उस पर अस्पताल प्रशासन द्वारा कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। वही बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने फेसबुक पर डाली गई टिप्पणी को लेकर कहा कि इस तरह की कोई भी गलत खबर सोशल मीडिया पर न चलाये ताकि लोग भृमित हो। कोरोना वायरस की पार्टी ने नही फैलाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!