धूमल ने वीरभद्र पर कसा तंज, बोले-कार्यकर्ताओं की बारात लेकर आ गया भाजपा का दूल्हा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 31 Oct, 2017 08:15 PM

dhumal said bjp  s groom came up with procession of workers

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सी.एम. घोषित होने के बाद अपने गृह जिला हमीरपुर के गांधी चौक पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए....

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सी.एम. घोषित होने के बाद अपने गृह जिला हमीरपुर के गांधी चौक पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर उनके बयान को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा का दूल्हा कार्यकर्ताओं की बारात को लेकर आ गया है और अब कांग्रेस की शादी टूटने वाली है। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि न सोऊंगा और न ही सोने दूंगा ठीक उसी तरह अब 9 नवम्बर तक भाजपा कार्यकर्ता न सोएं और न ही सोने दें। उसके बाद न मैं सोऊंगा और न ही किसी को सोने दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं रामपुर से जनसभा करके आया हूं वहां पर भी नारे लगे हैं कि रजवाड़ाशाही नहीं चलेगी, यानी अब कांग्रेस और वीरभद्र सिंह के दिन लद गए हैं। 

अमित शाह ने सही समय पर दिया जवाब 
उन्होंने कहा कि हर रोज मीडिया के लोग पूछते थे कि हाईकमान सी.एम. का चेहरा कब घोषित करेगी तो मैं उन्हें हर बार यही कहता था कि निश्चित समय पर हाईकमान अपना फैसला सबको सुना देगी और आज वैसा ही हुआ जिसके चलते अब सबकी शंकाएं दूर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि हाईकमान और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सही समय पर सबको जवाब दे दिया है इसलिए अब प्रदेश में भाजपा 60 प्लस का आंकड़ा छूएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोगों और कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद के चलते 5वीं बार प्रदेश का नेतृत्व करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगल राज और बिगड़ी कानून व्यवस्था को सुधारने के साथ ही आने वाली भाजपा की सरकार आम लोगों के लिए दिन-रात काम करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!