नगर परिषद ज्वालामुखी के कार पार्किंग की हालत खस्ता

Edited By prashant sharma, Updated: 13 Dec, 2020 11:40 AM

city council volcano s car parking condition crispy

नगर परिषद ज्वालामुखी नाम बड़े और दर्शन छोटे साबित हो रहे हैं। नगर परिषद ज्वालामुखी को सबसे ज्यादा आय कार पार्किंग और बस अड्डे से होती है। नगर परिषद ज्वालामुखी ने बस अड्डे में इंटरलॉकिंग टाइल बिछा दी है

ज्वालामुखी (कौशिक) : नगर परिषद ज्वालामुखी नाम बड़े और दर्शन छोटे साबित हो रहे हैं। नगर परिषद ज्वालामुखी को सबसे ज्यादा आय कार पार्किंग और बस अड्डे से होती है। नगर परिषद ज्वालामुखी ने बस अड्डे में इंटरलॉकिंग टाइल बिछा दी है, परंतु साथ लगते कार पार्किंग में टायरिंग जगह-जगह से टूट चुकी है। टायरिंग के नीचे से बजरी निकल गई है और गाड़ियों के टायरों के नीचे आने से पत्थर यहां-वहां गिर रहे हैं, जिससे कई लोगों का नुकसान भी हो रहा है। स्थानीय दुकानदारों और स्थानीय लोगों द्वारा नगर परिषद ज्वालामुखी की कार्यकारी अधिकारी कंचन बाला से इस बारे में कई बार चर्चा हुई।

लोगों ने उनसे मांग की कि कार पार्किंग में भी बस अड्डे की तर्ज पर ही इंटरलॉकिंग टाइल बिछा दी जाए, ताकि स्थानीय लोगों के साथ बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को भी लाभ मिल सके, परंतु कोई सुनवाई नहीं हो पाई है। इस संदर्भ में नगर परिषद ज्वालामुखी की कार्यकारी अधिकारी कंचन बाला का कहना है कि नगर पार्षद सर्वसम्मति से प्रस्ताव डालेंगे तभी यह कार्य हो पाएगा। नगर पार्षद कई विकास कार्यो पर सहमति नहीं जताते हैं जिस वजह से काम नहीं हो पा रहे हैं। उधर वार्ड नंबर 5 ज्वालामुखी के पार्षद सुखविंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने कई बार हाउस की बैठक में कार पार्किंग में इंटरलॉकिंग टाइल बिछाने के लिए प्रस्ताव रखा है, परंतु आज तक उस पर कोई काम नहीं हो पाया है जिसके लिए नगर परिषद जिम्मेदार है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!