पिकअप-कार की टक्कर में कार सवार घायल, पिकअप चालक फरार

Edited By Vijay, Updated: 22 Sep, 2018 10:35 PM

car rider injured in collision of pickup car pickup driver absconding

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत 2 वाहनों की आपसी टक्कर में कार में सवार लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना जिला मुख्य मार्ग 42 इंदौरा-रे पर मौकी चौक में हुई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना होते ही पिकअप गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया।

इंदौरा: पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत 2 वाहनों की आपसी टक्कर में कार में सवार लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना जिला मुख्य मार्ग 42 इंदौरा-रे पर मौकी चौक में हुई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना होते ही पिकअप गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में कार चालक व कार में सवार उसके पारिवारिक सदस्यों के घायल होने की खबर है। इस बारे कार चालक ने पिकअप चालक के विरुद्ध पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज करवाया है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि कुलभूषण भारद्वाज निवासी गांव व तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

कार में तलवाड़ा से इंदौरा आ रहा था परिवार
उसने बताया कि वह अपनी कार (एच.पी. 97-8000) में परिवार सहित तलवाड़ा से इंदौरा आ रहे थे कि एक पिकअप जीप (नं. एच.पी. 38सी-0937) के चालक ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसकी कार को टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए, जबकि पिकअप चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने अभियोग संख्या 256/18 भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 व यातायात अधिनियम 187 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!