Watch Video: इस लड़की के पीछे पड़ा सफेद रंग का सांप, अब तक 26 बार डंसा

You Are HereSolan
Monday, December 12, 2016-1:15 PM

सिरमौर: सांप द्वारा काटे जाने की घटनाएं तो आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन सांप अगर किसी इंसान के पीछे हाथ धोकर पड़ जाए, यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है। आज हम आपको ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं, जो एक ऐसा रहस्य बना हुआ है, जिसे आजतक कोई नहीं सुलझा पाया है। यह कहानी है हिमाचल के सिरमौर जिले की है। जहां एक 17 साल की मनीषा को एक सफेद सांप अब तक 26 बार डंस चुका है। स्कूल हो या घर, सांप आता है और डंस कर चला जाता है। पंडित और देवी-देवताओं के गुर कहते हैं कि मनीषा का सांप से पिछले जन्म का रिश्ता है। 


आइए जानिए पूरा मामला
सिरमौर जिले की रहने वाली मनीषा बताती है कि सफेद सांप जब आता है तो मेरा शरीर पत्‍थर बन जाता है। मैं हिल भी नहीं पाती और फिर वो मुझे डंस लेता है। उसके पीछे काफी सालों से यह सांप पड़ा हुआ है। हैरानी की बात तो यह है कि चमत्कारिक ढंग से हर बार जहर उतर जाता है। मनीषा को केवल एक बार अस्पताल ले जाया गया है। इसके अलावा जितनी बार भी सांप ने डंसा है, जहर खुद उतर जाता है। उसे कई बार एक 2 घंटे में होश आ जाता है तो कई बार दो-दो दिन बाद होश आता है।


जानकारी के मुताबिक उसने बताया कि वह जब किसी ब्राह्मण पंडित और देवमाली के पास जाती है तो वह नतमस्तक हो जाते हैं। सीनियर सेकेंडरी स्कूल शिलाई की 10वीं की छात्रा रह चुकी मनीषा के पिता सुमेर चंद एवं माता मस्तो देवी ने कहते हैं कि बेटी को बार-बार डसने के मामले से वह भी हैरान हैं। बता दें कि एक बार 1 जनवरी को नए साल के दिन मनीषा की सहेलियां उसे चिढ़ा रही थी कि तेरा दोस्त आज तुझे बधाई देने नहीं आया। उसके कुछ घंटे बाद मनीषा को एक बार फिर सांप ने डंस लिया। इससे सहेलिया भी डर गई थी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You