तस्वीरों में देखिए, घर की छत पर गिरा ट्रक

You Are HereNational
Wednesday, September 21, 2016-4:55 PM

मंडी (नीरज शर्मा): हिमाचल के मंडी जिले में आज सुबह नैशनल हाईवे-21 पर रानी की बाईं के पास एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।


जानकारी के मुताबिक जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। यह ट्रक सड़क से नीचे बसे एक घर की छत पर जा गिरा जिससे घर को भारी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है ट्रक सोलन जिला के अर्की का एक चालक चला रहा था। यह चालक सीमेंट की सप्लाई छोड़कर वापिस दाड़लाघाट जा रहा था। सुबह जब ट्रक रानी की बाईं के पास पहुंचा तो अचानक चालक ने ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिस कारण ट्रक सड़क से नीचे लुढ़कता हुआ घर की छत पर जा गिरा।


हैरानी की बात तो यह है कि जब ये ट्रक गिरा उस वक्त घर में 9 सदस्य मौजूद थे। घर की छत पूरी तरह से नहीं टूटी और सभी लोग सुरक्षित बच गए, अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे से घर को भारी नुकसान पहुंचा है। पूरे घर में बड़ी-बड़ी दरारें आ गई हैं। घरवालों का कहना है कि उनका लाखों का नुकसान हो गया है और इन्होंने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा करके नुकसान की रिपोर्ट बनाने का कार्य शुरू कर दिया है।


जहां पर हादसा हुआ वहां पर न तो कोई पैराफीट था और न ही किसी प्रकार का क्रैश बैरियर लगाया गया था। अगर यहां पर सुरक्षा व्यवस्था होती तो शायद ट्रक नीचे जाने से बच जाता। प्रभावित घर वालों ने सरकार व प्रशासन से यहां पर पैरापीट और क्रैश बैरियर लगाने की मांग भी उठाई है। वहीं घायल ट्रक चालक का जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार चल रहा है। ट्रक को तुरंत प्रभाव से छत से हटा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!