बिजली बिल नहीं भरने वाले 526 उपभोक्ताओं पर गिरेगी गाज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 05 Jan, 2018 03:20 PM

electricity bills fall on 526 consumers

विद्युत उपमंडल हरोली के तहत उपभोक्ताओं के कनैक्शन अस्थायी तौर पर बंद करने के आदेश जारी हुए हैं। यह आदेश उन उपभोक्ताओं के लिए हैं जिन्होंने अभी तक बिजली के बिल जमा नहीं करवाए हैं। इसके लिए संबंधित विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को अपने बिल शीघ्र जमा करवाने...

हरोली : विद्युत उपमंडल हरोली के तहत उपभोक्ताओं के कनैक्शन अस्थायी तौर पर बंद करने के आदेश जारी हुए हैं। यह आदेश उन उपभोक्ताओं के लिए हैं जिन्होंने अभी तक बिजली के बिल जमा नहीं करवाए हैं। इसके लिए संबंधित विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को अपने बिल शीघ्र जमा करवाने का आग्रह किया है। विद्युत विभाग उपमंडल हरोली के एस.डी.ओ. अवतार सिंह ने बताया कि उपमंडल के तहत हरोली, समनाल, सैंसोवाल, रोड़ा, बालीवाल, कांगड़, बडेढ़ा और सलोह गांव के लगभग 526 उपभोक्ताओं द्वारा समय पर अपने बिजली के बिलों की अदायगी नहीं की गई है, जिनमें घरेलू एवं व्यावसायिक उपभोक्ता शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन उपभोक्ताओं पर 8,91,500 रुपए बकाया है। 


विभाग ने जल्द से जल्द बिल जमा करवाने के आदेश जारी
एस.डी.ओ. अवतार सिंह ने बताया कि 526 उपभोक्ताओं के अस्थायी रूप से कनैक्शन काटने हेतु आदेश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने इसके लिए जिन लोगों ने समय पर अपने बिल जमा नहीं करवाए हैं उनको जल्द से जल्द बिल जमा करवाने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि यदि बिल जमा नहीं करवाए गए तो विभाग द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर किसी को विद्युत आपूर्ति संबंधी या किसी कर्मचारी से संबंधित कोई शिकायत है तो वह विभाग कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!