‘‘पार्टी छोड़ने से नुक्सान मुझे भी हुआ और पार्टी को भी’’

  • ‘‘पार्टी छोड़ने से नुक्सान मुझे भी हुआ और पार्टी को भी’’
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, September 10, 2017-10:55 PM

धर्मशाला: पार्टी छोडऩे का नुक्सान मुझे भी हुआ है और मैं भटक गया था और अब घर वापस आ गया हूं। टिकट का क्या, टिकट तो जनता दिलाएगी और जिसके साथ जनता का समर्थन होगा, उसी को टिकट मिलेगा। ये शब्द कांगड़ा-चम्बा के पूर्व सांसद राजन सुशांत ने विश्राम गृह फतेहपुर के प्रांगण में जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि कुछ गलतफहमियां हुई थीं जो आपस में मिल-बैठकर दूर कर ली गई हैं। इस बार सांसद पद पर नहीं, फतेहपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे और लोगों के आशीर्वाद से जीतेंगे भी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने विकास करवाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है और अगर आप लोगों का आशीर्वाद मिला तो फ तेहपुर के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ूंगा। 

पठानिया की नालायकी से फ तेहपुर विकास में पिछड़ा
इस मौके पर स्थानीय विधायक सुजान सिंह पठानिया को निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विधायक की नालायकी के कारण आज फ तेहपुर विकास में पिछड़ चुका है। कांग्रेस पार्टी क्षेत्रवाद व जातिवाद की राजनीति करती है। उन्होंने सुजान सिंह पठानिया और परिवहन मंत्री को घेरते हुए कहा कि अभी हाल में एच.आर.टी.सी. विभाग में कंडक्टर भर्ती का रिजल्ट आया है, जिसमें फ तेहपुर विधानसभा के मात्र 5 और नगरोटा बगवां के 70 लोग भर्ती हुए हैं, मगर पठानिया चुप बैठे हैं। अगर इस जगह हम होते तो चुप नहीं बैठते। इस मौके पर रैहन पंचायत के प्रधान रमेश और पवन शर्मा आदि मौजूद थे।

सुशांत को टिकट मिली तो शिवसेना हिंद करेगी समर्थन
इस मौके पर शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश दत्त कालिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया है कि अगर भाजपा राजन सुशांत को फ तेहपुर से विधानसभा का टिकट देती है तो शिवसेना हिंद उनका व भाजपा का समर्थन करेगी। इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक लोगों को डरा-धमका कर वोट लेते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !