मोबाइल मामले में एक गिरफ्तार, सलमान व शाहरुख की तलाश जारी

  • मोबाइल मामले में एक गिरफ्तार, सलमान व शाहरुख की तलाश जारी
You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, January 11, 2017-11:11 PM

पालमपुर: पालमपुर में कुछ माह पूर्व मोबाइल स्टोर में हुई चोरी के प्रकरण को पुलिस सुलझाने में सफल रही है। पुलिस ने इस संबंध में यू.पी. में छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वहीं इस मामले में शीघ्र ही कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।  पुलिस ने इस चोरी प्रकरण के मुख्य आरोपियों की भी शिनाख्त कर ली है। बताया जा रहा है कि इस चोरी प्रकरण के मुख्य आरोपी सलमान व शाहरुख की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ में छापेमारी की है। उक्त दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं।

मोबाइल स्टोर से चुराए थे 13 लाख के मोबाइल 
बता दें कि दीवाली से पूर्व चोरों ने पालमपुर मुख्य बाजार में एक मोबाइल स्टोर में सेंधमारी कर लगभग 13 लाख के मोबाइल चुरा लिए थे। चोरी की इस घटना को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। उपमंडल पुलिस अधिकारी विकास धीमान ने कहा कि पुलिस मुख्य आरोपियों सलमान व शाहरुख को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों घर में पुलिस ने छापेमारी की परंतु वे घर पर नहीं थे। उन्होंने कहा कि शीघ्र इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऐसे सुलझाया मामला
पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए विशेष अन्वेषण टीम गठित की थी, जिसका नेतृत्व इंस्पैक्टर संदीप शर्मा को सौंपा गया था। इस टीम में अतिरिक्त सहायक निरीक्षक पुष्पराज और कांस्टेबल परवीन व अंश को शामिल किया गया था। पुलिस टीम ने चोरी हुए मोबाइल फोन के आई.एम.ई. नंबर सर्विलैंस में रखे थे तथा चुराए गए एक एच.टी.सी. मोबाइल को जैसे ही एक व्यक्ति ने चालू किया तो पुलिस ने उसकी लोकेशन ढूंढ कर आहिल उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर उससे यह मोबाइल रिकवर किया। आहिल उर्फ मोनू उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के हापुड़ का रहने वाला है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!