दिन-दिहाड़े ज्वैलर को मारी गोली, गहने लूट फरार

Edited By Updated: 25 Aug, 2016 05:24 PM

maskman jeweller shot robbery

वीरवार को निक्कू नंगल रोड पर 2 नकाबपोशों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर दिन-दिहाड़े ज्वैलर पर गोली चलाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

नंगल: वीरवार को निक्कू नंगल रोड पर 2 नकाबपोशों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर दिन-दिहाड़े ज्वैलर पर गोली चलाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। साई ज्वैलर के दुकानदार विशाल कुमार ने बताया कि 2 नकाबपोश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान में आए तथा कहने लगे कि जो कुछ भी आपके पास है उसे निकाल दो। उन्होंने इतने में पिस्तौल मेरी ओर तानकर सामान उठाना शुरू कर दिया और एक गोली चला दी जो मेरी बाईं बाजू पर लगी। 
 
दुकानदार ने कहा कि जब उसने शोर मचाया तो वे लोग भाग गए और लोगों ने उसे बीबीएमबी अस्पताल पहुंचाया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। नंगल के एसएचओ राजपाल सिंह गिल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी एकत्रित की। कुछ देर बाद नंगल के डीएसपी केसर सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर वारदात के बारे में जानकारी ली। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही रूपनगर के एसएसपी वरिन्द्रपाल सिंह ने भी नंगल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की कवरेज ले ली है और पुलिस जल्द ही लुटेरों को पकड़ लेगी। घटना की सूचना मिलते ही पंजाब कांग्रेस के उपप्रधान एवं प्रवक्ता राणा केपी सिंह ने भी बीबीएमबी अस्पताल पहुंचकर घायल का हालचाल पूछा और घटना के बारे में जानकारी ली। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!