मंडी हादसा: जांच बताएगी कैसे गई 18 लोगों की जान

Edited By Updated: 05 Nov, 2016 05:03 PM

mandi gs bali mandi accident investigation sdm

परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने मंडी के बिद्रावणी में हुए बस हादसे पर चिंता व्यक्त की है।

मंडी: परिवहन मंत्री जी.एस. बाली ने मंडी के बिद्रावणी में हुए बस हादसे पर चिंता व्यक्त की है। बाली ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस तरह का हादसा होना गहन चिंतन का विषय है, इसलिए इसकी जांच ऐसे अधिकारी के सौंपी जाएगी जो इसकी गहराई तक जा सके। उन्होंने कहा है कि मैं यह जानना चाहता हूं कि इस तरह इतने खुले मार्ग पर हादसे के पीछे क्या कारण हावी रहते हैं। इसलिए जांच के लिए तत्काल चार सदस्यसीय कमेटी का गठन कर दिया गया है। 


जानकारी के मुताबिक एस.डी.एम. की अध्यक्षता में यह कमेटी काम करेगी, जिसमें आर.टी.ओ., डी.एम. टेक्निकल व आर.एम. मंडी को शामिल किया गया है। यह कमेटी इस हादसे के कारणों का पता लगाकर उन्हें इसकी रिपोर्ट सौंपेगी। 


इसके साथ ही बाली ने कहा कि इस हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनके परिजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं है। इस दुख की घड़ी में हम उन परिवारों के साथ खड़े हैं, जो हादसे में प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद नियमों के तहत मुहैया करवाई जाएगी। इसके साथ-साथ जो घायल हुए हैं उनके इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। बाली ने कहा कि इस वक्त हमारी प्राथमिकता यह है कि जो घायल हुए हैं उन्हें बेहतरीन इलाज मुहैया करवाया जा सके, ताकि वह जल्द से जल्द जख्मों से उभर पाए। बाली ने कहा है कि रोड सेफ्टी नियमों की पालना तो हर किसी को करनी होगी तभी इस तरह के हादसों में कमी आएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!