जेल से छूटे युवक ने छीना युवती का मोबाइल, लहूलुहान कर मौके से फरार

Edited By Vijay, Updated: 22 Aug, 2019 09:37 PM

youth snatched mobile from girl

राजा-का-तालाब में जसूर-तलवाड़ा रोड पर जेल से छूटे एक युवक ने वीरवार को दिन-दिहाड़े एक युवती का मोबाइल छीन लिया। यही नहीं, आरोपी ने युवती के चेहरे पर पत्थर मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। वारदात के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।

फतेहपुर (अजय): राजा-का-तालाब में जसूर-तलवाड़ा रोड पर जेल से छूटे एक युवक ने वीरवार को दिन-दिहाड़े एक युवती का मोबाइल छीन लिया। यही नहीं, आरोपी ने युवती के चेहरे पर पत्थर मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। वारदात के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

युवती के सहपाठी से की मारपीट

पुलिस के अनुसार अध्यापन का प्रशिक्षण ले रही शिवानी निवासी गोलवां वीरवार दोपहर बाद राजा-का-तालाब बाजार में अपने एक सहपाठी के साथ खड़ी थी। इस दौरान आरोपी अविनाश उर्फ अबू निवासी खेहर बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचा और जबरन शिवानी का मोबाइल छीन लिया। इस पर साथ खड़े युवती के सहपाठी नागेश्वर ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और इस बीच सड़क पर पड़ा पत्थर उठाकर उससे युवती के चेहरे पर वार कर दिया। वारदात के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया।

लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज

पता चला है कि आरोपी युवक इससे पहले भी लड़कियों को मोबाइल से अश्लील संदेश भेजने के अपराध में 3 माह जेल की हवा खा चुका है और अभी जमानत पर था। रैहन पुलिस चौकी के एएसआई चतर सिंह ने कहा कि पुलिस ने युवती के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। युवती का मैडीकल करवा कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!