अस्पताल में कोरोना जांच करवाने आए युवाओं ने किया हंगामा, जानिए क्या थी वजह

Edited By Vijay, Updated: 26 Mar, 2021 07:27 PM

youth ruckus in hospital

उपमंडल पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में कोरोना का टैस्ट करवाने के लिए उमड़ी युवाओं की भीड़ ने जोरदार हंगामा कर दिया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना में सेना की भर्ती चली हुई है।

पांवटा साहिब (संजय): उपमंडल पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में कोरोना का टैस्ट करवाने के लिए उमड़ी युवाओं की भीड़ ने जोरदार हंगामा कर दिया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना में सेना की भर्ती चली हुई है। भर्ती में भाग लेने के लिए युवाओं को पहले कोरोना का टैस्ट करवाना पड़ रहा है, जिसके लिए शुक्रवार को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में सैंकड़ों युवाओं की टैस्ट करवाने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई।

युवाओं का आरोप है कि सुबह से अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन डॉक्टर उन्हीं को तवज्जो दे रहे हैं, जिनकी जान-पहचान है। इसके बाद युवाओं ने हंगामा कर नारेबाजी की। माहौल को बिगड़ता देख अस्पताल प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए युवाओं को शांत करवाया। उधर, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के प्रभारी संजीव सहगल ने बताया कि एक साथ अधिक युवा टैस्ट करवाने के लिए अस्पताल में पहुंचे हैं लेकिन कोरोना के टैस्ट सभी के किए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!