पालमपुर बस स्टैंड पर युवकों का हुड़दंग, एक-दूसरे पर जमकर बरसाए लात-घूंसे

Edited By Vijay, Updated: 26 Sep, 2018 09:09 PM

youth fight in palampur bus stand

बस अड्डा परिसर में युवकों के 2 गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। कुछ समय के लिए दोनों गुटों में बहस चलती रही, जिसके पश्चात मामला मारपीट तक जा पहुंचा। बात क्यों बिगड़ी इसका पता नहीं चल पाया है परंतु घटना में एक युवक को चोटें लगी और वह बेसुध होकर जमीन पर...

पालमपुर: बस अड्डा परिसर में युवकों के 2 गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। कुछ समय के लिए दोनों गुटों में बहस चलती रही, जिसके पश्चात मामला मारपीट तक जा पहुंचा। बात क्यों बिगड़ी इसका पता नहीं चल पाया है परंतु घटना में एक युवक को चोटें लगी और  वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा, ऐसे में कुछ समय के लिए बस अड्डा परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घटना बस अड्डा परिसर के पिछले प्रवेश द्वार पर घटी। बुधवार बाद दोपहर घटी इस घटना को लेकर कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाए हैं। इसी द्वार से बड़ी संख्या में लोग बस अड्डा परिसर पहुंचते हैं।

घायल युवक को वाहन में ले गए साथी
बताया जा रहा है कि घायल युवक को उसके साथी अपने साथ एक वाहन में ले गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रतिदिन इस स्थान पर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। बड़ी संख्या में सारा दिन महाविद्यालय के छात्र तथा अन्य बस अड्डा परिसर में जमे रहते हैं। उन्होंने पुलिस से इस स्थान पर नियमित गश्त बढ़ाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि इस संदर्भ में कुछ लोगों ने पुलिस को भी सूचित किया परंतु पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक वहां से भाग खड़े हुए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!